Aaj Ki Bdi Khabar 17 June 2024: तरन तारन पुलिस में अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल, SSP अश्वनी कपूर ने 450 पुलिस कर्मचारियों को किया इधर से उधर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2295801

Aaj Ki Bdi Khabar 17 June 2024: तरन तारन पुलिस में अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल, SSP अश्वनी कपूर ने 450 पुलिस कर्मचारियों को किया इधर से उधर

Punjab Haryana Himachal News 17 June 2024: पंजाब और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Bdi Khabar 17 June 2024: तरन तारन पुलिस में अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल, SSP अश्वनी कपूर ने 450 पुलिस कर्मचारियों को किया इधर से उधर
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 17 June 2024: एक अमेरिकी पर्यटक 11 जून को पैराग्लाइडिंग के दौरान काजा जिला, लाहौल और स्पीति के पास लापता हो गया. जिला प्रशासन को तलाशी के दौरान उसका शव मिला है, लेकिन कठोर परिस्थितियों के कारण शव को निकालना मुश्किल हो रहा है. 

 

17 June 2024
16:30 PM

Himachal Pradesh News: भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश तीरथ सिंह ठाकुर ने आज मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात की. 

 

16:28 PM

Punjab News: एसएसपी अश्वनी कपूर ने सीमावर्ती जिला तरन-तारन पुलिस में अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल किया है. यहां के 450 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किया गया है. इनमें सबइंस्पेक्टर, एएसआई, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल और होमगार्ड के जवान शामिल हैं. इनमें से 100 के लगभग पुलिस कर्मियों को दूसरे जिले में भेजा गया है. इनमे 40 नॉन गेज्टेड अधिकारी भी शामिल हैं.

 

16:23 PM

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमलों के बाद पुलिस द्वारा सरहदी जिला फिरोजपुर में चौकसी बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही नशे को लेकर पुलिस ने अपनी सख्ती दिखानी भी शुरू कर दी है.

 

13:52 PM

Weather News: चंडीगढ़ मौसम केंद्र के अनुसार, रविवार को शहर का अधिकतम तापमान 44.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. यह सामान्य से 8 डिग्री सेल्सियस ज्यादा रहा है. सामान्य से 8 डिग्री सेल्सियस ज्यादा तापमान रहना अपने आप में एक रिकॉर्ड है. आज शहर के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. 18 जून से कुछ इलाको में हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है जो 20-21 जून तक रहेगी. इसके बाद प्री मानसून की बारिश होने की संभावना है. इसके बाद तापमान में थोड़ी गिरावट आएगी.

13:49 PM

Kullu News: हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल मनाली में इन दिनों हजारों की संख्या में सैलानी पहुंच रहे हैं. ऐसे में यहां ट्रैफिक बड़ी समस्या बन चुकी है. कार्यकारी एसपी कुल्लू खुशहाल शर्मा ने कहा कि पर्यटक स्थलों में सैलानियों से दुर्व्यवहार ना किया जाए. 

 

13:11 PM

Punjab News: पंजाब के अंदर नशे बढ़ते जा रहे हैं. नशे की वजह से काफी नौजवानों की मौत हुई है, इसलिए हम केंद्र सरकार और पंजाब सरकार से डिमांड करते हैं इसे लेकर सही कदम उठाए जाएं जिसके कारण पंजाब से नशे खत्म किया जा सकें. बॉर्डर के ऊपर से ड्रोन द्वारा लगातार नशे आ रहे हैं जो भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं, इसलिए बॉर्डर एरिया के लोगों को भी इस चीज के बारे में ट्रेनिंग दी जाए, जिससे पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन को रोका जा सके.

 

13:11 PM

Punjab News: बीते काफी समय से किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं और केंद्र सरकार ने दिल्ली जाने वाले सभी रास्ते बंद किए हुए हैं, जिसकी वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है. इसके साथ ही जो पंजाब का व्यापारी है उसे भी परेशानी हो रही है, इसलिए केंद्र सरकार को यह रास्ते खोलने चाहिए ताकि किसान दिल्ली में जाकर आंदोलन कर सकें.

 

10:18 AM

हिमाचल में पंजाब के NRI परिवार पर हमला करने के मामले में जालंधर के सांसद चरणजीत चन्नी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू को फोन किया है. इसके साथ ही कंगना की शिकायत करते हुए कहा कि बीजेपी नफरत फैला रही है. इस मामले में कार्रवाई की जाए.

 

09:49 AM

Crime News: रोपड़ की सदाबरत कॉलोनी से युवक की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान प्रभजोत सिंह पुत्र गूंगा दास निवासी सदाबरत कॉलोनी के रूप में हुई है, वहीं परिवार के लोगों ने स्थानीय पुलिस से इस मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है. मृतक के पिता गूंगा दास ने बताया कि उनका छोटा बेटा प्रभजोत सिंह पहलवानी करता था. प्रभजोत सिंह को कुछ नजदीक के व्यक्ति रात करीब 11 बजे घर छोड़ कर गए और जब सुबह पांच बजे देखा तो प्रभजोत नहीं उठा, जिसके बाद प्रभजोत को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए, लेकिन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने प्रभजोत सिंह को मृतक घोषित कर दिया.

 

09:44 AM

Eid 2024: देशभर की तरह सोलन जिला में भी मुस्लिम सुमदाय के लोगों ने ईद-उल-फितर बकरीद का पर्व आपसी भाईचारे, प्रेम और एकता के साथ मनाया. सोलन स्थित जामा मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नमाज अदा की और गले मिलकर एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. 

 

09:41 AM

Eid 2024: आज श्री मुक्तसर साहिब की जामा मस्जिद में मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद-उल-अजहा की नमाज अदा की. इस नमाज में करीब 2 हजार मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अदा की. ईद-उल-अजहा की नमाज मस्जिद के इमाम हाशिम मोहम्मद ने अदा करवाई. इस नमाज में श्री मुक्तसर साहिब हिंदू की ओर से सिख समाज के लोगों ने मुस्लिम समाज के लोगों को ईद-उल-अजहा की मुबारक बाद दी और गले मिलकर खुशी का इजहार किया. 

09:37 AM

Eid 2024: आज 17 जून को त्याग और बलिदान का त्योहार ईद-उल-अजहा मनाया जा रहा है. इस मौके पर ईदगाह में सुबह 6 बजे बकरीद की विशेष नमाज हुई. हजरत इब्राहिम की कुर्बानी की याद में मनाए जाने वाले इस त्योहार पर गरीबों का खास ख्याल रखा जाता है. इस त्योहार पर सबसे पहले मस्जिदों में नमाज अदा की जाती है. इसके बाद बकरा या भेड़ की कुर्बानी दी जाती है. कुर्बानी के गोश्त को तीन हिस्सों में बांटा जाता है. इसमें एक हिस्सा गरीबों को जबकि दूसरा हिस्सा दोस्तों और सगे संबंधियों को दिया जाता है, वहीं तीसरा हिस्सा अपने परिवार के लिए रखा जाता है.

 

09:33 AM

Himachal Pradesh News: एक अमेरिकी नागरिक के लापता होने के तीन दिन बाद उसका शव रविवार को हिमाचल प्रदेश के लाहौल और स्पीति जिले में ताशीगांग के बीच एक खड्ड से बरामद किया गया.

 

Trending news