Paragliding Accident: कुल्लू में पैराग्लाइडिंग के दौरान हुआ हादसा, 2 लोग की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1221004

Paragliding Accident: कुल्लू में पैराग्लाइडिंग के दौरान हुआ हादसा, 2 लोग की मौत

 हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के डोभी इलाके में टेक-ऑफ के तुरंत बाद पहाड़ी से टकराने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई हैं. जिसमें एक पैराग्लाइडर पायलट और एक पर्यटक शामिल है. जिन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है.

 Paragliding Accident: कुल्लू में पैराग्लाइडिंग के दौरान हुआ हादसा, 2 लोग की मौत

Paragliding Accident: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के डोभी इलाके में टेक-ऑफ के तुरंत बाद पहाड़ी से टकराने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई हैं. जिसमें एक पैराग्लाइडर पायलट और एक पर्यटक शामिल है. जिन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है. हालांकि पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, डोभी पैराग्लाइडिंग साइट पर सुबह करीब 11:30 बजे के समय फ्लाइंग टेक ऑफ साइट पर पैराग्लाइडर के उड़ान भरने के कुछ समय बाद अचानक हवा में अनियंत्रित होकर पैराग्लाइडर क्रैश हुआ.  जिसमें हरियाणा अंबाला कैंट के 20 वर्षीय आदित्य शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  जबकि इस हादसे में घायल पैराग्लाइडर पायलट को 108 एंबुलेंस में इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान पैराग्लाइडर पायलट ने भी दम तोड़ दिया.  जिसकी पहचान 24 वर्षीय कृष्ण गोपाल बड़ा गांव निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने हादसे में मृतकों के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने कहा कि जिला की पैराग्लाइडिंग साइट डोबी के पास पैराग्लाइडर क्रैश होने की सूचना पुलिस को मिली थी,  जिसके बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की उन्होंने कहा कि इस घटना में 2 लोगों की मौत हुई है. हालांकि,  हादसा किस कारण हुआ है पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय स्तर कुल्लू में करवाया जा रहा है उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार को पुलिस की तरफ से सूचना दी गई है. 

Watch Live

Trending news