Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कॉमेडी छोड़ घर-घर खाना डिलीवर करना किया शुरू! जानें वजह
Advertisement

Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कॉमेडी छोड़ घर-घर खाना डिलीवर करना किया शुरू! जानें वजह

Kapil Shrama Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की नई फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज हो चुका. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आप भी देखिए यह वीडियो..

Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कॉमेडी छोड़ घर-घर खाना डिलीवर करना किया शुरू! जानें वजह

Kapil Shrama Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा की नई फिल्म Zwigato का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है. इस फिल्म कपिल कॉमेडी छोड़ सीरियस मोड में नजर आ रहे हैं. कॉमेडी किंग एक डिलीवरी बॉय का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं. इस मूवी का निर्देशन नंदिता दास ने किया है. ट्रेलर रिलीज होते ही यह वायरल होने लगा. फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Zwigato में कपिल एक साधारण से परिवार में किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं. वह एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में दिख रहे हैं, जो दिनभर काम करके अपने परिवार का पेट भरता है. फिल्म में कपिल की पत्नी और 2 बच्चे हैं. फिल्म काफी गंभीर लग रही है. जिसमें वह अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

हिमाचल में इस साल मानसून ने तोड़ा बीते 64 सालों का रिकॉर्ड, प्रदेश में हुआ करोड़ों रुपये का नुकसान

ट्रेलर देखकर आप समझ ही गए होंगे की ये फिल्म एक आम आदमी के ऊपर बनाई गई है. जो अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिनभर मजदूर की तरह काम करता है. हालांकि काम करने के बाद भी उसे निराशा ही मिलती है. उनके बच्चे भी पिता के काम से खुश नहीं हैं. ऐसे में घर का खर्चा पूरा नहीं होने पर पत्नी ने भी काम करना शुरू कर दिया. इसके बाद से कहानी में एक नया मोड़ शुरू होता है. बता दें, फिल्म में शहाणा गोस्वामी कपिल शर्मा की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं. 

Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानें नाम

आपको बता दें, कपिल की फिल्म Zwigato का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2022 में हो चुका है. इसे काफी ज्यादा सराहना भी मिली है. 

Watch Live

 

Trending news