Kangana Ranaut: एक पोस्ट से फिर से विवादों में घिरी BJP सांसद कंगना रनौत, विपक्ष ने की आलोचना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2457672

Kangana Ranaut: एक पोस्ट से फिर से विवादों में घिरी BJP सांसद कंगना रनौत, विपक्ष ने की आलोचना

Kangana Ranaut Latest News: सपा नेता सुनील सिंह साजन ने सांसद कंगना रनौत के एक पोस्ट पर कहा कि उन्हें गांधी के बारे में पढ़ना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर...

Kangana Ranaut: एक पोस्ट से फिर से विवादों में घिरी BJP सांसद कंगना रनौत, विपक्ष ने की आलोचना

Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं. एक के बाद एक विषयों को लेकर वो सुर्खियों में बनी रहती है. उन्होंने बुधवार यानी 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ एक नया विवाद खड़ा कर दिया. कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टी ने कंगना रनौत के बयान की आलोचना की है.

मंडी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut controversy) को सपा नेता सुनील सिंह साजन ने खास सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि वो बापू के बारे में पढ़ें. दरअसल, सारा मामला रनौत के एक ट्वीट से जुड़ा है. 

सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा, कंगना रनौत को पढ़ने की जरूरत है. उन्हें देश के साथ गांधी के बारे में पढ़ना चाहिए. देश के लोगों ने उन्हें राष्ट्रपिता की उपाधि दी है. गांधी जी भी देश के लाल हैं. भारत की आजादी के लिए उन्होंने पूरा जीवन लगाया है.  कंगना रनौत उस विचारधारा से आती हैं जहां उन्हें किसान आतंकवादी, खालिस्तानी नजर आते हैं, बलात्कारी इन्हें साधु-संत नजर आते हैं. 

वहीं, साजन से पहले कंगना रनौत के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने लिखा, भाजपा सांसद कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की जयंती के दिन यह भद्दा तंज कसा है. बापू और शास्त्री जी के बीच में भेदभाव गोडसे उपासक ही करते हैं. उन्होंने आगे लिखा, क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी की नई गोडसे भक्त को दिल से माफ करेंगे.

इतना ही नहीं, पंजाब के एक वरिष्ठ BJP नेता मनोरंजन कालिया ने भी कंगना रनौत की आलोचना की. उन्होंने कहा, मैं गांधी जी की 155वीं जयंती पर की गई कंगना रनौत की टिप्पणियों की निंदा करता हूं.  सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक वीडियो में उन्होंने कहा कि अपने छोटे से राजनीतिक करियर में उन्हें विवादास्पद बयान देने की आदत हो गई है. राजनीति उनका क्षेत्र नहीं है. राजनीति एक गंभीर मामला है.बोलने से पहले किसी को सोचना चाहिए.

दरअसल, आपको बता दें, कंगना ने 2 अक्टूबर को एक पोस्ट में लिखा, देश के पिता नहीं देश के लाल होते हैं. धन्य हैं भारत माता के ये लाल. कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की फोटो भी साथ में शेयर की थी. जिसके बाद से तमाम विपक्ष के नेता उनकी इस पोस्ट पर कंगना का घेराव कर रहे हैं. 

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news