ICC World Cup 2023 का मुकाबला देखने के लिए ऑफलाइन टिकट लेने वालों को अभी और करना पड़ सकता है इंतजार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1899086

ICC World Cup 2023 का मुकाबला देखने के लिए ऑफलाइन टिकट लेने वालों को अभी और करना पड़ सकता है इंतजार

ICC world cup 2023: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए जो लोग ऑफलाइन टिकट लेने का प्लान कर रहे हैं उन्हें अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. भारत और न्यूजीलैंड मैच की ऑफ लाइन टिकट मिलने में अभी समय लगेगा. 

 

ICC World Cup 2023 का मुकाबला देखने के लिए ऑफलाइन टिकट लेने वालों को अभी और करना पड़ सकता है इंतजार

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेले जाने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मुकाबलों को लेकर एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने कहा कि धर्मशाला में 7 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्व कप के पांच मुकाबलो के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की तैयारी अपने अंतिम चरण में है. तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. शर्मा ने कहा कि एचपीसीए मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

आयोजन को सफल बनाने के लिए दिन-रात काम कर रहे पदाधिकारी और कर्मचारी
संजय शर्मा ने कहा कि इस बार बरसात का मौसम बहुत लंबा गया है और बहुत अधिक बारिश भी हुई है, लेकिन हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के पदाधिकारी और कर्मचारी दिन-रात इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं. समय रहते मैदान और बाकी सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएगी. संजय शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ की कमान संभाली थी. इसके बाद जब से यहां जो मुकाबले होने शुरू हुए हैं, उससे धर्मशाला के पर्यटन को नए पंख और नया स्वरूप मिला है. इससे पूरे विश्व में धर्मशाला की नई पहचान बनी है.

ये भी पढ़ें-  ICC world cup 2023 देखने वाले पर्यटकों का पारंपरिक तरीके से किया जा सकता है स्वागत!

भारत और न्यूजीलैंड मैच की ऑफ लाइन टिकट के लिए करना पड़ सकता है इंतजार
उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह विश्व कप के मुकाबले धर्मशाला और हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को एक नई गति देंगे और धर्मशाला को देश और विदेश के अंदर एक नई पहचान दिलाने में भी विश्व कप के मुकाबले काफी मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि शुरुआती मैचों के लिए जल्द ही ऑफ लाइन टिकट व्यवस्था शुरू करने के प्रयास किए जा रहे हैं. शर्मा ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड मैच की ऑफ लाइन टिकट के लिए थोड़ा विलंब हो सकता है, लेकिन बाकी टिकट ऑनलाइन लंबे समय से शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- ICC वनडे वर्ल्ड कप के लिए धर्मशाला में 1500 पुलिस और होमगार्ड जवान किए जाएंगे तैनात

 

Trending news