ICC Player of the Month: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और अक्षर पटेल ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए हुए नॉमिनेट
Advertisement

ICC Player of the Month: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और अक्षर पटेल ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए हुए नॉमिनेट

ICC Player of the Month: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और उप कप्तान स्मृति मंधाना को सितंबर महीने में शानदार और जबरदस्त प्रदर्शन करने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है. हीं अक्षर को पुरुष कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. 

ICC Player of the Month: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और अक्षर पटेल ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए हुए नॉमिनेट

ICC Player of the Month: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और उप कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को सितंबर महीने में शानदार और जबरदस्त प्रदर्शन करने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसके साथ ही भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी इसके लिए नॉमिनेट किए गए हैं. बता दें, हरमन और मंधाना को महिला कैटेगरी तो वहीं अक्षर ( Axar Patel) को पुरुष कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. ऐसे में अगर दोनों में से कोई एक टाइटल जीत जाती हैं, तो यह पहली बार होगा जब कोई भारतीय महिला खिलाड़ी आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का खिताब जीतेगी. 

Alia Bhatt Baby Shower: ट्रेडिशनल लुक में आलिया भट्ट ने फैंस का जीता दिल, गोद भराई से फोटो वायरल

बता दें, मंधाना और हरमनप्रीत की इंग्लैंड में खेले गए वनडे और टी-20 मैच में खेली गई जोरदार पारी के लिए उन्हें इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. हाल में ही हुई इंडिया-इंग्लैंड वनडे सीरीज में हरमन ने पहले और दूसरे मैच में 74 और 143 रनों की नाबाद पारी खेल कर भारत को जीत दिलाई थी. 

Rani Mukherjee ने बंगाली लुक में ढाया कहर, सिंदूर खेला वीडियो हुआ वायरल

वहीं, बात करें उपकप्तान स्मृति मंधाना का प्रदर्शन भी काफी उल्लेखनीय रहा है. डर्बी में हुई इंडिया-इंग्लैंड टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में मंधाना ने 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी.  

Laal singh chaddha: 2 महीने के अंदर चुपचाप तरीके से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'

वहीं, अक्षर पटेल को भी ICC मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. इस महीने अक्षर ने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से सबको चौंका दिया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज में अक्षर ने 11.44 के औसत से 9 विकेट लिए थे.   इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 5.72 रहा. मोहाली में हुए मैच में अक्षर ने 17 रन देकर 3 विकेट, नागपुर मैच में 13 रन देकर 2 विकेट तो वहीं हैदराबाद मैच में 33 रन देकर 3 विकेट झटके थे. 

Watch Live

Trending news