Priyanka Chopra ने साड़ी पर नहीं पहनी ब्लाउज, अदाएं देख घायल हुए फैंस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1265207

Priyanka Chopra ने साड़ी पर नहीं पहनी ब्लाउज, अदाएं देख घायल हुए फैंस

Priyanka Chopra: वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पार्टी मूड में दिख रही हैं. उन्होंने साड़ी पर ब्लाउज नहीं पहनकर एक अपना फैशन सेट किया है. वीडियो में वह डांस करते हुए भी दिख रही हैं. 

Priyanka Chopra ने साड़ी पर नहीं पहनी ब्लाउज, अदाएं देख घायल हुए फैंस

Priyanka Chopra Birthday Video: प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपने फैमली और दोस्तों के संग मनाया. जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. हालांकि, लोगों की नजर प्रियंका के ड्रेस पर टिकी रहे गई. आप भी देखें यह प्रियंका का यह लुक.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

पार्टी में प्रियंका चोपड़ा हॉट लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी है. हालांकि, इसपर उन्होंने बलाउज नहीं पहना है और यही एक सबसे बड़ी वजह है कि उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

Urfi Javed ने रस्सी से बनी ब्रा पहन किया डांस, वीडियो देख आप रहे जाएंगे दंग

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पार्टी मूड में दिख रही हैं. उन्होंने साड़ी पर ब्लाउज नहीं पहनकर एक अपना फैशन सेट किया है. वीडियो में वह डांस करते हुए भी दिख रही हैं. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो वूमपला के इंस्टाग्राम पर साझा की गई है. जिसमें बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा  अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं. 

Tejaswi Prakash की खूबसूरती देख आप भी बोल पड़ेंगे वाह! देखें फोटो

प्रियंका चोपड़ा के वीडियो को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा इस लुक में काफी सुंदर लग रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ गोल्डन मेकअप भी किया है और लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है.   

Watch Live

Trending news