सनातन धर्म पर हो रहे विवादित टिप्पणियों को लेकर होशियारपुर में लोगों ने कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1881903

सनातन धर्म पर हो रहे विवादित टिप्पणियों को लेकर होशियारपुर में लोगों ने कही ये बात

Hosiyarpur News: लगातार पिछले कुछ समय से सनातन धर्म पर हो रहे विवादित टिप्पणियों को लेकर होशियारपुर के लोग क्या सोचते हैं. उसको लेकर उनसे जानने की कोशिश की, कि वो क्या कहते है. वहीं, महिला आरक्षण बिल को लेकर लोग क्या सोचते हैं. 

सनातन धर्म पर हो रहे विवादित टिप्पणियों को लेकर होशियारपुर में लोगों ने कही ये बात

Hosiyarpur News: होशियारपुर से अर्चना जैन का कहना है कि महिला आरक्षण महिला को उनका अधिकार प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में मिला है. वहीं, सनातन धर्म पर लगातार हो रही टिप्पणी पर बोलते हुए कहा कि गलत बात है. जो हम लोगो को किस ने अधिकार की हम किसी धर्म का अपमान करे धर्म हमेशा जोड़ता है. तोड़ता नही हैं. 

कुलविंदर सिंह सैनी का कहना है कि यह बिल पूर्व प्रधानमंत्री देव गौड़ा की सरकार से लटकता आ रहा था. जो आज प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में पास हुआ और महिलाओं को जो उनका अधिकार मिला है वो वहीं उन्होंने कहा कि जो सन्तान धर्म पर टिप्पणी कर रही हैं.  

Barnala New: बरनाला की 19 साल की लड़की से शादी का झांसा देकर 8 दिन तक लगातार किया रेप!

वहीं, साहिल बंसल का कहना है कि सन्तान धर्म लोगों को जोड़ने का कार्य करता है. न की तोड़ने का इसलिए गलत शब्द बोल कर किसी भी व्यक्ति को जो धर्म पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. 

वहीं, महिला आरक्षण बिल पर उन्होंने कहा की यह बिल महिलाओं को आगे बढ़ने में मदद करेगा. वहीं कुलवंत कौर का कहना है कि महिला आरक्षण बिल लंबे समय से सांसद में लटक रहा था और उन्होंने खास कर महिला हक के लिए खुद ngo में काम किया है. यह बिल महिला वर्ग के हक के लिए है और हम लोंगो को सब का सम्मान करना चाहिए. जिससे किसी भी धर्म की आस्था को ठेस ने पहुंचे. 

Chamba News: महिला आरक्षण विधेयक को लेकर की जा रही टिप्पणी पर चंबा के लोगों ने रखे अपने विचार 

Trending news