National Ice Hockey Championship में हिमाचल की महिला टीम-अंडर 18 Boys टीम ने जीता कांस्य
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1566314

National Ice Hockey Championship में हिमाचल की महिला टीम-अंडर 18 Boys टीम ने जीता कांस्य

National Ice Hockey Championship 2023:  हॉकी चैम्पियनशिप-2023 (National Ice Hockey Championship 2023) में हिमाचल प्रदेश सीनियर महिला वर्ग की टीम और अंडर-18 बॉयज टीम ने कांस्य पदक जीता है.

National Ice Hockey Championship में हिमाचल की महिला टीम-अंडर 18 Boys  टीम ने जीता कांस्य

National Ice Hockey Championship 2023: लद्दाख में आयोजित राष्ट्रीय आइस हॉकी चैम्पियनशिप-2023 (National Ice Hockey Championship 2023) में हिमाचल प्रदेश सीनियर महिला वर्ग की टीम और अंडर-18 बॉयज टीम ने कांस्य पदक जीता है. ऐसे में प्रदेश के हर एक शख्स को गर्व हो रहा है. 

कांस्य पदक जीत उन्होंने प्रदेश का नाम रोशन किया है. मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय आइस हॉकी चैंपियनशिप में शानदार प्रर्दशन के लिए हार्दिक बधाई दी है. सीएम ने कहा कि हम भविष्य में भी इनकी सफलता की कामना करते हैं  प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयासरत है. 

CM सुक्खू ने दी बधाई
हिमाचल के सीएम सुक्खू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,  लद्दाख में आयोजित राष्ट्रीय आइस हॉकी चैम्पियनशिप-2023 में हिमाचल प्रदेश सीनियर महिला वर्ग की टीम और अंडर-18 बॉयज टीम ने कांस्य पदक जीतने और प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए  दोनों टीमों के खिलाड़ियों को शानदार प्रर्दशन के लिए हार्दिक बधाई. 

बता दें,  लद्दाख में हुई राष्ट्रीय महिला आइस हॉकी प्रतियोगिता में हिमाचल की महिला टीम को कांस्य पदक मिला है.  कांस्य पदक के लिए हिमाचल का मैच दिल्ली के साथ होना था, लेकिन बारिश होने की वजह से नंबर आधार पर हिमाचल की टीम को कांस्य पदक दिया गया. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, हिमाचल टीम के कोच अमित वेलवाल ने बताया हिमाचल महिला आइस हॉकी टीम को कांस्य पदक मिला है. राष्ट्रीय महिला आइस हॉकी प्रतियोगिता में तेलंगाना, दिल्ली, हिमाचल, हरियाणा, आईटीबीपी, यूटी लद्दाख आदि ने हिस्सा लिया था

Watch Live

Trending news