हिमाचल में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, विधायक रामलाल ने किया इस्तीफे का ऐलान
Advertisement

हिमाचल में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, विधायक रामलाल ने किया इस्तीफे का ऐलान

हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत मे विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. ऐसे में जहां कईं नेता अपनी अपनी पार्टियों का दामन छोड़ दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं पूर्व मंत्री व नैनादेवी से विधायक रामलाल ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे का ऐलान किया है. 

हिमाचल में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, विधायक रामलाल ने किया इस्तीफे का ऐलान

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व मंत्री व नैनादेवी से विधायक रामलाल ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे का ऐलान किया है.  रामलाल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी किचल रही है. इससे चुनावों में नुकसान होगा. कांग्रेस हाई कमान नहीं चाहती कि वह चुनाव लड़े तो पार्टी के लिए एक सिपाही के नाते हमेशा काम करते रहेंगे. वहीं अपने इस्तीफे के ऐलान के दौरान रामलाल ठाकुर भावुक भी हो गए थे. 

Rajpal Yadav Video: कॉमेडियन राजपाल यादव को इस महिला ने कहा आप बेरोजगार हैं! देखें 

हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत मे विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. ऐसे में जहां कईं नेता अपनी अपनी पार्टियों का दामन छोड़ दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं इसी बीच एक बड़ी खबर बिलासपुर से सामने आ रही है. जहां कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लग सकता है. जी हां, पूर्व कैबिनेट मंत्री व नैनादेवी से विधायक रामलाल ठाकुर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में से एक है और वह कांग्रेस पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पद पर भी है.

22 सितंबर को चुनाव आयोग की टीम पहुंचेगी हिमाचल, जल्द लागू होगी आचार संहिता

कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी से खफा रामलाल ठाकुर ने हिमाचल कांग्रेस उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कांग्रेस में चल रही गुटबाजी का असर आने वाले चुनावों पर पड़ने की बात कही है. वहीं, रामलाल ठाकुर ने कहा कि वह आने वाले दो तीन दिनों में अपना इस्तीफा सोनिया गांधी, राजीव शुक्ला व हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को भेजने देंगे. 

वहीं, इस्तीफा देने के एलान के दौरान रामलाल ठाकुर भावुक होकर रोने लगे और उन्होंने कहा की अगर कांग्रेस हाई कमान नहीं चाहता की वह विधानसभा का चुनाव लड़े, तो वह एक सिपाही की तरह ही पार्टी में काम करते रहेंगे. वहीं, उन्होंने विधानसभा चुनाव होने तक प्रदेश चुनाव प्रबंन्धन कमेटी के अध्यक्ष पर बने रहने की बात भी कही है.

Watch Live

Trending news