हिमाचल में 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर DC ने जिले के सभी EVM सेंटर का लिया जायजा
Advertisement

हिमाचल में 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर DC ने जिले के सभी EVM सेंटर का लिया जायजा

हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना होगी. ऐसे में ऊना में होने वाली मतगणना को लेकर डीसी ने  जिला की सभी ईवीएम सेंटर का जायजा लिया. साथ ही बताया कि काउंटिंग स्थल में बिना आई कार्ड और बिना पास के किसी को भी जाने की परमिशन नहीं होगी.

हिमाचल में 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर DC ने जिले के सभी EVM सेंटर का लिया जायजा

राकेश मालही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना होगी. ऐसे में ऊना में होने वाली मतगणना को लेकर डीसी ने  जिला की सभी ईवीएम सेंटर का जायजा लिया. साथ ही बताया कि काउंटिंग स्थल में बिना आई कार्ड और बिना पास के किसी को भी जाने की परमिशन नहीं होगी. इसके साथ ही मोबाइल अंदर ले जाने पर पाबंदी रहेगी. 

जब बिना ड्राइवर के रोड पर गोल-गोल घूमने लगा ऑटो रिक्शा, देखें वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को विधानसभा चुनावों की मतगणना को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है डीसी ऊना राघव शर्मा ने आज उना जिला में सभी ईवीएम काउंटिंग स्थल का निरीक्षण किया और सुरक्षा के इंतजामों की जांच की. 

वहीं, डीसी राघव शर्मा ने चिंतपूर्णी के डिग्री कॉलेज गगरेट के अंबोटा के पॉलिटेक्निक  कॉलेज, और हरोली कुटलैहड़ और ऊना विधानसभा की  तीनों सीटों के काउंटिंग सेंटर पर जाकर स्थिति का जायजा लिया और सुरक्षा इंतजाम की जांच की. डीसी ने कहा कि 8 दिसंबर को सुबह 8:00 बजे से काउंटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

Christmas 2022: 25 दिसंबर को शिमला में धूमधाम के मनाया जाएगा क्रिसमस का त्योहार

उन्होंने बताया कि काउंटिंग स्थल पर मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है. वहीं, बिना आई कार्ड और बिना पास के किसी को भी अंदर नहीं जाने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 8 दिसंबर को चुनावों के परिणाम की सूचना लाउडस्पीकर के माध्यम से दी जाएगी. ईवीएम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही थ्री लेयर की सिक्योरिटी तैनात की गई है. ऐसे में आज यानी शनिवार को सभी मतदान केंद्रों की तैयारियों का जायजा लिया गया है. 

Watch Live

Trending news