Weather: बर्फबारी के चलते सैलानियों से गुलजार हुए हिमाचल के कई शहर,शून्य से नीचे पहुंचा तापमान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1530657

Weather: बर्फबारी के चलते सैलानियों से गुलजार हुए हिमाचल के कई शहर,शून्य से नीचे पहुंचा तापमान

Himachal Weather Update: बर्फबारी के चलते सैलानियों से पर्यटन नगरी डलहौजी गुलज़ार हुई. बर्फबारी के बीच सैलानियों ने खूब मजे किए. 

 

Weather: बर्फबारी के चलते सैलानियों से गुलजार हुए हिमाचल के कई शहर,शून्य से नीचे पहुंचा तापमान

Himachal Pradesh Weather Update: जम्मू -कश्मीर (Jammu kashmir Weather) की तरह हिमाचल प्रदेश में भी जबरदस्त बर्फबारी (Himachal Pradesh Snowfall) हो रही है. ऐसे में बर्फबारी से जहां एक तरफ लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. तो वहीं बर्फबारी से पर्यटकों में काफी खुशी देखने को मिली. मनाली, शिमला और कुल्लू में बर्फबारी के बाद पर्यटक मौसम का आनंद ले रहे हैं. 

Drishyam 2 OTT Released: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म

मौसम विभाग के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में अभी अलगे कुछ दिनों तक लोगों को बर्फ से राहत नहीं मिलने वाली है. बता दें, राज्य में बर्फबारी से कड़ाके की ठंड पड़ रही है. पहाड़ी इलाकों में कोहरे को शीतलहर के कारण आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है. वहीं कई शहरों में पारा शून्य से नीचे चला गया है. 

 Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का

बर्फबारी के चलते कई सारे रोड ठप पड़े हैं. बीते दिनों हुई बर्फबारी के चलते रविवार शाम तक राज्य में 178 सड़कों पर वाहनों की आवाजाही ठप रही. बिजली ट्रांसफार्मर भी इस दौरान बंद रहे.  लोगों को पानी की किल्लत हो रही है. मैदानी इलाकों में भी घने कोहरे से लोगों की मुसीबतें बढ़ गई हैं. मौसम विभाग ने शीतलहर को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया है.  

पर्यटन नगरी डलहौजी और खज्जियार बर्फबारी के चलते सैलानियों से गुलज़ार हो गई है. देश के अलग-अलग राज्यों से काफी सैलानी पर्यटन नगरी डलहौजी और खज्जियार में पहुंच रहे हैं और बर्फबारी के बीच खूब अठखेलियां कर रहे हैं. ‌ गुजरात और अहमदाबाद से घूमने पहुंचे सैलानी बोलें उनका बर्फबारी के बीच मस्ती करने का सपना था और उनका यह सपना डलहौजी आकर पूरा हो गया है. पर्यटकों ने बताया कि उन्होंने चारों तरफ बिखरी बर्फ के बीच खूब मस्ती की है. उन्हें हिमाचल आकर काफी मजा आया. 

Watch Live

Trending news