Shimla Weather: हिमाचल प्रदेश में हो रही बारिश के बाद शिमला में हुआ लैंडस्लाइड, 3 लोगों की हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1825054

Shimla Weather: हिमाचल प्रदेश में हो रही बारिश के बाद शिमला में हुआ लैंडस्लाइड, 3 लोगों की हुई मौत

Himachal Pradesh Weather News: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों बारिश से हालात काफी खराब हैं. जगह-जगह लैंडस्लाइड हो रहे हैं. इस बीच शिमला में भी लैंडस्लाइड हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है.   

Shimla Weather: हिमाचल प्रदेश में हो रही बारिश के बाद शिमला में हुआ लैंडस्लाइड, 3 लोगों की हुई मौत

Himachal Pradesh Weather Update: हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से बुरा हाल है. कहीं लैंडस्लाइड हो रहा है तो कहीं बाढ़ आ रही है. कई जगहों पर बादल भी फट रहे हैं. वहीं, राजधानी शिमला में भी लैंडस्लाइड से काफी तबाही हुई है. 

SSB के डिप्टी कमांडेंट पीएन चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम के करीब 35 से 40 लोग लगातार राहत बचाव कार्य में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि लैंडस्लाइड के बाद आए मलबे में से अभी तक 3 शव निकाले जा चुके हैं जबकि घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. इसके साथ ही बताया कि उनकी टीम के सहायक कमांडेंट नीरज चौहान ने टीम को लैंडस्लाइड के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने हालातों को देखते हुए स्वत: संज्ञान लिया. 

ये भी पढ़ें- Himachal Weather News: नूरपुर में बारिश से बुरा हाल, घरों और गौशालाओं को हुआ नुकसान

वहीं, नीरज चौहान ने बताया कि सीडब्ल्यूडी की तरफ से इस सड़क को साफ कराया जा रहा है. वहीं, जो लोग घायल हुए हैं उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. एसएसबी की टीम के सदस्यों की तरफ से लोगों की हर संभव तरह मदद की जा रही है.      

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather Live Update: जलस्तर बढ़ने से फिर डूब गया संगम का पंचवक्त्र मंदिर

पशु, इंसान और वाहन हर कोई हुआ भारी बारिश का शिकार
गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में बारिश से बुरा हाल है. राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से रौंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं. कई जगहों पर लैंडस्लाइड होने और बादल फटने से लोगों की जान चली गई जबकि कुछ जगहों पर वाहन और पशु भी इसका शिकार हो गए. इतना ही नहीं प्रदेश का जाना-माना पंचवक्त्र मंदिर भी एक बारिश पानी में डूब गया. 

WATCH LIVE TV 

Trending news