ऊना में शख्स को रास्ते पर पड़ा मिला हजारों रुपये से भरा पर्स, फिर जानिए क्या हुआ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1646600

ऊना में शख्स को रास्ते पर पड़ा मिला हजारों रुपये से भरा पर्स, फिर जानिए क्या हुआ

ऊना में इमानदारी की देखने को मिली मिसाल, सड़क पर गिरे बैग में मिले हजारों रुपए लौटकर सोशल मीडिया कर्मी ने दिखाई ईमानदारी,बैग में हजारों रुपए सहित बैंक पासबुक बा अन्य जरूरी दस्तावेज भीं शामिल था. 

ऊना में शख्स को रास्ते पर पड़ा मिला हजारों रुपये से भरा पर्स, फिर जानिए क्या हुआ

राकेश मालही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर में इमानदारी की मिसाल देखने को मिली है. दरसल एक व्यक्ति राम कुमार का पैसों से भरा पर्स कहीं गिर गया था.  इस साइड किट बैग में  हजारों रुपए सहित तमाम दस्तावेज और बैंक की पासबुक साथ ही अन्य डॉक्यूमेंट्स मौजूद थे.  साइड किट बैग मीडिया कर्मी महेश नाम व्यक्ति को सड़क पर गिरा हुआ मिला. जिसपर उसने बैग को खोलने पर पाया की बैग में हजारों रुपए नकदी बैंक पासबुक पैन कार्ड सहित तमाम जरूरी दस्तावेज सहित एक डायरी है.

RCB VS LSG LIVE Streaming: लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का लाइव मैच कब,कहां और कैसे फ्री में देखें

ऐसे में उन्होंने बिना देरी किए तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और कहा की अगर इस प्रकार की कोई सूचना उनके पास आती है तो वह तुरंत उनसे संपर्क कर सकते हैं.  पुलिस को शिकायत मिलने के बाद उन्होंने महेश नाम व्यक्ति को पुलिस स्टेशन बुलाया और और शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति को पर्स की पहचान बताकर पर्स में 14,700 रुपये नगदी व अन्य जरूरी कागजात पुलिस के सामने व्यक्ति को लौटाए. 

RCB VS LSG Dream 11 Prediction: लखनऊ-आरसीबी में मुकाबला आज, जानें बेस्ट ड्रीम 11 टीम और पिच रिपोर्ट

महेश नाम के व्यक्ति ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति का कोई भी सामान या पर्स गुम हुआ उन्हें मिलता है तो वह तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें, क्योंकि गुम हुई चीज किसी के लिए अति बहुमूल्य हो सकती है. पर्स मिलने के बाद व्यक्ति काफी खुश नजर आया. उसने महेश कुमार का पर्स लौटाने के लिए आभार प्रकट किया है और ऊना पुलिस का भी सहयोग करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद किया है. शख्स ने आगे कहा कि आज के समय में बहुत कम लोग होते हैं जो सड़क पर गिरे हुए पर्स को लौटकर अपनी ईमानदारी दिखाते है.  

Watch Live

 

Trending news