Harsh Mahajan News: सीएम सुक्खू से छुटकारा चाहते थे कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक!
Advertisement

Harsh Mahajan News: सीएम सुक्खू से छुटकारा चाहते थे कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक!

Harsh Mahajan News: हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन पार्टी कांग्रेस को हराकर राज्यसभा का चुनाव जीतने वाले हर्ष महाजन ने जी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के भविष्य से लेकर कई बड़ी बातें बताईं. 

 

Harsh Mahajan News: सीएम सुक्खू से छुटकारा चाहते थे कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक!

समीक्षा कुमारी/शिमला: कांग्रेस पार्टी में 45 साल तक काम करने वाले हर्ष महाजन हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा का चुनाव जीत चुके हैं. इस जीत के बाद उन्होंने जी मीडिया से खास बातचीत की और प्रदेश की सुक्खू सरकार के बारे में कई बड़ी बातें बताईं. 

कांग्रेस के विधायकों से हैं अच्छे संबंध- हर्ष महाजन
हर्ष महाजन ने कहा कि लंबे समय तक राजनीति में रहने के बाद उनके कांग्रेस पार्टी के विधायकों से अच्छे संबंध बन गए हैं और ना सिर्फ राजनीतिक स्तर पर बल्कि निजी उनके संबंध भी अच्छे हैं. हर्ष महाजन ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक सुक्खू सरकार की कार्यप्रणाली से काफी समय से नाराज थे. उन्होंने बताया कि सुक्खू सरकार के कई कार्यकर्ता उनसे मिलते थे और कहते थे कि आप सीएम सुक्खू को समझाएं.

ये भी पढ़ें- Paonta Sahib की यमुना नदी में फंसे खनन करने गए ट्रक और ट्रक्टर, 12 लोगों का रेस्क्यू

सीएम सुक्खू से छुटकारा चाहते थे कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक
हर्ष महाजन ने कहा कि विधायकों और कार्यकर्ताओं के लिए वे सीएम सुक्खू से इसलिए कुछ भी नहीं बोल सके, क्योंकि वह दूसरी पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी में थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ता सीएम सुक्खू से इतना नाराज थे कि वे सीएम सुक्खू से छुटकारा पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते थे. हर्षमहाजन ने कहा कि विधायकों और कार्यकर्ताओं की यही नाराजगी उनके काम आई. 

बीजेपी है देश और प्रदेश का भविष्य
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के भविष्य को लेकर किए गए सवाल पर हर्ष महाजन ने कहा कि मेरी राजनीति बहुत साधारण है. उन्होंने कहा कि उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि उनके पास जो भी आए वह उस व्यक्ति की मदद कर सकें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य भारतीय जनता पार्टी का ही है. 

ये भी पढ़ें- Ind VS ENG Match: टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे इंडिया और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी

हर्ष महाजन ने कहा कि पीएम मोदी के रहते हुए देश सुरक्षित है. पीएम मोदी ने युवा, महिला समेत हर वर्ग के लिए कई जरूरी कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी का ग्राफ बढ़ रहा है, वहीं कांग्रेस का ग्राफ गिरता ही जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस को अंदर से जानता हूं. मुझे बखूबी मालूम है कि कांग्रेस का ग्राफ कैसे गिर रहा है. देश में धीरे-धीरे कांग्रेस खत्म होती जा रही है. 

उन्होंने कहा कि पीएम ने विकसित भारत के लिए काम किया. साथ ही राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राम मंदिर बनाकर हर शख्स में राम भक्ति को जगाया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news