Nahan News: नाहन शहर की सीवरेज योजना को मिली स्वीकृति, योजना पर खर्च होंगे 144.30 करोड़ रुपए
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1804363

Nahan News: नाहन शहर की सीवरेज योजना को मिली स्वीकृति, योजना पर खर्च होंगे 144.30 करोड़ रुपए

Nahan News Today: नाहन शहर की सीवरेज योजना को स्वीकृति मिली है. विधायक अजय सोलंकी ने बताया कि योजना पर 144.30 करोड़ रुपए की राशि की खर्च जाएगी. 

Nahan News: नाहन शहर की सीवरेज योजना को मिली स्वीकृति, योजना पर खर्च होंगे 144.30 करोड़ रुपए

Nahan News: हिमाचल के नहान शहर को सीवरेज योजना से जोड़ने के लिए लंबे समय से चली आ रही मांग को आज प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने स्वीकृति देखकर एक बड़ी सौगात दी है.  इसके लिए विधायक अजय सोलंकी ने शहर वासियों की ओर से उनका आभार जताया. 

Who Is Elvish Yadav: कौन हैं एल्विश यादव? जानें नेट वर्थ, क्वालिफिकेशन और गर्लफ्रेंड 

विधायक अनिल सोलंकी ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि नाहन शहर को सीवरेज योजना से जोड़ने के लिए पिछले कई वर्षों से प्रयास किए जा रहे थे, लेकिन कुछ ना कुछ कारणों से यह मांग सिरे नहीं चढ़ पा रही थी, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रयासों से आज इस योजना के लिए 144 करोड़ 30 लाख 34 हजार 926 रुपये की राशि स्वीकृत की गई है. 

उन्होंने कहा कि योजना को स्वीकृति मिल गई  है. ऐसे में इस सीवरेज योजना पर शीघ्र ही कार्य आरंभ होगा.  इस सीवरेज योजना के आरंभ होने से ऐतिहासिक नाहन शहर सीवरेज प्रणाली से जुड़ जाएगा और शहर में रहने वाले हजारों लोगों को इसका लाभ मिलेगा. इस सीवरेज योजना में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट भी स्थापित किए जाएंगे.  जो शहर को स्वच्छ रखने में कारगर साबित होंगे.  

Himachal Weather Update: हिमाचल में मानसून फिर दिखा सकता है तेजी, प्रदेश में भारी बरसात का अलर्ट

उन्होंने कहा कि नाहन शहर की मांग और समस्या  नाहन  नगरजनों के लिए एक बहुत  बड़ी सौगात है. नाहन शहर की मांग और समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री इसे स्वीकृति दी है. ऐसे में उन्होंने इस सीवेरेज योजना की  स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का नाहन वासियों की ओर आभार जताते हुए कहा कि यह  योजना नाहन  नगरजनों के लिए एक बहुत  बड़ी सौगात है. 

Trending news