Himachal Pradesh Cloudburst: हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी, कुल्लू में फटा बादल!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1780709

Himachal Pradesh Cloudburst: हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी, कुल्लू में फटा बादल!

Himachal Pradesh Weather Update: हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग द्वारा पहले ही अगले 2 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

 

Himachal Pradesh Cloudburst: हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी, कुल्लू में फटा बादल!

Himachal Pradesh's Kullu Cloudburst news in Hindi today: हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी है और ऐसे में मौसम विभाग द्वारा पहले ही अगले 2 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान एक खबर सामने आ रही है कुल्लू जिले में एक बादल फटा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक कुल्लू जिले के लग घाटी के गोरू डुग में बादल फटा है. इस दौरान डीसी कुल्लू ने जानकारी दी की इस बादल फटने की घटना से दो मकान, 5 गौशाला बाह गई हैं. 

इस दौरान यह बताया गया कि आज प्रातः लग घाटी  के गोरु डुग में बादल फटने के कारण छोरक पुल के पास दो मकान के अलावा पांच गौ शाला बहने की सूचना है और इस घटना में किसी भी प्रकार के जान माल व पशु को कोई नुक़सान नही हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather Today: हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बारिश, मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी

वहीं दूसरी तरफ आज यानी शनिवार को लगभग 7 दिन बाद चंडीगढ़ -कुल्लू नेशनल हाइवे बहाल हुआ है और इसी तरह चंडीगढ़-कुल्लू नेशनल हाइवे, जिला मंडी के 6 मिल के पास भी आवाजाही शुरू कर दी गई है. गौरतलब है की दोनों जगह भयंकर लेंडस्लाइड हुआ था.

यहां यह भी बता दें कि हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिन मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी किया है और आज सुबह से ही कई इलाकों में बारिश देखने को मिल रही है. 

फिलहाल मौसम का कहर जारी और ऐसे में हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ समय में हुए नुकसान को देखते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन भी चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: HimachalPradeshDieselPrice: हिमाचल प्रदेश में कुदरत और महंगाई की मार एक साथ! महंगा हुआ डीजल

(For more news apart from Himachal Pradesh's Kullu Cloudburst news in Hindi today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news