Chamba News: चंबा में Hollywood movies की शूटिंग को सरकार ने दी मंजूरी, इस फिल्म की होगी शूटिंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1934219

Chamba News: चंबा में Hollywood movies की शूटिंग को सरकार ने दी मंजूरी, इस फिल्म की होगी शूटिंग

Chamba News in Hindi: चंबा में Hollywood movies की शूटिंग को सरकार ने मंजूरी दे दी है. ICE ROAD 2 की चंबा में शूटिंग होने जा रही है. इसकी जानकारी उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने दी. 

Chamba News: चंबा में Hollywood movies की शूटिंग को सरकार ने दी मंजूरी, इस फिल्म की होगी शूटिंग

Chamba News: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में Hollywood movies की शूटिंग होने जा रही है. बाकायदा इस संदर्भ में सरकार की ओर से विशेष तौर पर अनुमति दी गई है.‌ यही नहीं जिले के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के एरिया में भी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने को मंजूरी ली गई है.

चंबा जिले की वादियों में इस तरह से फिल्मों की शूटिंग शुरू होने से देश दुनिया के पटल पर चंबा की खूबसूरती का डंका बजने वाला है. उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने बताया कि  Hollywood Movies ICE ROAD 2 की चंबा जिले के पांगी में शूटिंग होने जा रही है. 

उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने इसकी जानकारी सांझा करते हुए कहा कि चंबा में पहले भी काफी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. इस बार Hollywood movie ICE ROAD 2 की शूटिंग होने जा रही है.  Hollywood movies ICE ROAD का पहला भाग कुछ वर्ष पहले आया था. अब  Hollywood movies ICE ROAD 2 उस मूवी का सिक्वल बन रहा है.

इसमें हॉलीवुड अभिनेता लीएम नीसन इसमें एक्टिंग कर रहे हैं. चंबा वासियों के लिए बहुत बड़ी बात है कि इस तरह की पॉपुलर हॉलीवुड मूवी की शूटिंग चंबा जिले में होने जा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस तरह की मूवी की शूटिंग को देखते हुए अन्य छोटी बड़ी मूवीज की शूटिंग के लिए चंबा जिले की वादियों को कंसीडर किया जाएगा.

उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने कहा कि चंबा जिले के पांगी, चुराह, सलूणी, भरमौर, चंबा की घाटियां साच पास जैसे खूबसूरत ऐसे क्षेत्र हैं. जो कि अनटचड है. स्पष्ट कहें तो डलहौजी से आगे भी बहुत कुछ है.‌ इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिले के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के कवांरसी और भरवाली में भी एक डॉक्यूमेंट्री बनाने को मंजूरी ली गई है. राजस्थान से एक टीम इस डॉक्यूमेंट्री को शूट करने पहुंची है.

Trending news