BJP से टिकट मिलने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने पिता पर FIR को कांग्रेस का द्वेष बताया
Advertisement

BJP से टिकट मिलने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने पिता पर FIR को कांग्रेस का द्वेष बताया

Himachal Pradesh News: भाजपा से टिकट मिलने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने पिता पर एफआईआर को कांग्रेस का द्वेष बताया. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मामले में देरी से निर्णय की तारीख के चलते चुनावी रणभूमि में जाने का दावा किया. 

 

BJP से टिकट मिलने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक चैतन्य शर्मा ने अपने पिता पर FIR को कांग्रेस का द्वेष बताया

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद लोकसभा चुनावों के साथ-साथ विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव की घोषणा होने के बाद भाजपा ने सभी 6 सीटों पर बागी कांग्रेसी पूर्व विधायकों को अपना उम्मीदवार बनाया है. इसी कड़ी में गगरेट विधानसभा से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए चैतन्य शर्मा को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है. टिकट मिलने के बाद चैतन्य शर्मा का हिमाचल पहुंचने पर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. 

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व कांग्रेस विधायक और भाजपा उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने अपने पिता पर एफआईआर को कांग्रेस का राजनीतिक द्वेष बताया. उन्होंने इसे सुक्खू सरकार का षड्यंत्र बताते हुए ऐसे ही षड्यंत्र सभी 6 बागी कांग्रेसी विधायकों के परिजनों के विरुद्ध किए जाने का भी आरोप लगाया. चैतन्य शर्मा ने सभी बागी विधायकों के व्यापारिक कार्यों को भी प्रभावित कर हानि पहुंचाए जाने का आरोप भी लगाया. 

ये भी पढ़ें- Himachal News: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा ने सुक्खू सरकार पर कसा तंज
 
वहीं चैतन्य शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में सभी 6 विधायकों के निलंबन को चुनौती दिए जाने वाली याचिका पर निर्णय 6 मई को लंबित पड़े होने के बावजूद चुनावी कुरुक्षेत्र में उतरने का कारण सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए निर्धारित की गई तारीखों की देरी बताया. उन्होंने हिमाचल की कांग्रेस सरकार द्वारा षड्यंत्र के तहत किए गए अन्याय के विरुद्ध जनता की अदालत में जाने की बात कही. चैतन्य शर्मा ने अपने राजनीतिक भविष्य का निर्धारण अब जनता द्वारा ही तय किए जाने का दावा किया. 

ये भी पढ़ें- राकेश पठानिया से मिलने पहुंचे BJP प्रत्याशी राजीव भारद्वाज, चुनाव को लेकर की चर्चा
 
वहीं नेता विपक्ष ने कहा की पार्टी से नाराज लोगों को जल्द मना लिया जाएगा. इसे लेकर हमारी पार्टी लगी हुई है. उन्होंने राजेश ठाकुर द्वारा चैतन्य शर्मा को समर्थन दिए जाने का स्वागत किया. वहीं उन्होंने आजाद विधायकों के इस्तीफे को जल्द मंजूर किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि आंकड़े  आते ही बीजेपी की सरकार बन जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news