जनता के शोर से हिल जाएगी कांग्रेस सरकार, मोदी को पीएम बनाना है तीसरी बार- पूर्व सीएम जयराम ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2016890

जनता के शोर से हिल जाएगी कांग्रेस सरकार, मोदी को पीएम बनाना है तीसरी बार- पूर्व सीएम जयराम ठाकुर

Himachal Pradesh News: धर्मशाला में भाजपा द्वारा जन आक्रोश प्रदर्शन किया जा रहा है. इस प्रदर्शन में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर वक्ता कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला.  

 

जनता के शोर से हिल जाएगी कांग्रेस सरकार, मोदी को पीएम बनाना है तीसरी बार- पूर्व सीएम जयराम ठाकुर

विपन कुमार/धर्मशाला: राजधानी धर्मशाला में भाजपा द्वारा किए जा रहे जन आक्रोश प्रदर्शन में कांग्रेस सरकार के खिलाफ रैली के बाद सभा को भी संबोधित किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, कांगड़ा-चंबा प्रभारी व पूर्व अध्यक्ष विपन परमार सहित भाजपा विधायक, पूर्व मंत्री-विधायक व पदाधिकारी विशेष रूप से मौजूद रहे.

11 दिसंबर के जश्न में खाली हो रही थीं कुर्सियां  
इस मौके पर मुख्य वक्ता पूर्व मंत्री व नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कुछ तो गलत हुआ है, जिसके चलते प्रदेश में लोग बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर रहे हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि 11 दिसंबर को जश्न में कुर्सियां खाली हो रही थीं, लेकिन आज लोग जोश और जनून के साथ यहां पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस को अंदाजा लग गया है कि आने वाला समय उनके लिए खराब है. 

ये भी पढ़ें- Paonta Sahib में गुर्जरों की संदिग्ध गतिविधियों और अवैध कब्जों के खिलाफ सड़कों पर उतरे सैंकड़ों लोग

कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया 
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने भी माना है कि प्रदेश में कोई काम कोई नहीं हुआ है, बस सरकारी तंत्र का दुरपयोग करके जश्न मनाया गया. यही वजह थी कि प्रियंका और राहुल झूठा जश्न मनाने उनके कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रहे 1500 संस्थानों को बंद कर दिया गया, त्रासदी से पीड़ित लोगों और गारंटियों के नाम पर प्रदेश की जनता को ठगा और कोई काम नहीं किया. 

कांग्रेस नेताओं के पास मिल रहा भ्रष्टाचार का पैसा
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पास भ्रष्टाचार के पैसे मिल रहे हैं. एक साल में कांग्रेस ने केवल एक मंत्री दिया जबकि भाजपा के कांगड़ा में चार मंत्री थे. उन्होंने कहा कि ये अधूरा हिस्सा है, जबकि मंडी को भी अधूरा छोड़ा गया है. नेता प्रतिपक्ष जयराम ने कहा कि अन्य राज्यों के परिणामों ने कांग्रेस को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. 

ये भी पढ़ें- Shimla में शीशे पर स्केटिंग का आप भी लें आनंद, सुबह 8 से 10 बजे तक लगेंगे सेशन

2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी- पूर्व सीएम जयराम ठाकुर
इसके साथ ही कहा कि मोदी की नीतियों और विकास पर तीन बड़े राज्यों में सरकार बनी, जबकि कांग्रेस की गारंटियों में छत्तीसगढ़ से निकलकर वहीं दफन हो गई. पूर्व सीएम ने कहा कि 2024 में तीसरी बार मोदी को पीएम बनाना है. एक दशक पूरा किया गया है, अब दूसरा दशक भी पूरा करना है. उन्होंने कहा कि जनता के शोर से कांग्रेस सरकार हिल जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news