Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए CPIM ने 2 और कैंडिडट्स के नाम किए तय
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1365430

Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए CPIM ने 2 और कैंडिडट्स के नाम किए तय

Himachal Pradesh Election: हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए बीते मंगलवार को आम आदमी पार्टी में हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी. वहीं, शुक्रवार को  CPIM ने पहले 11 कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान किया था, तो अब 2 और प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं.  

Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए CPIM ने 2 और कैंडिडट्स के नाम किए तय

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में इस साल आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. फिलहाल चुनाव के तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन चुनाव आयोग तैयारियों में जुट गई है. जल्द ही तारीखों का ऐलान हो सकता है. इस बीच पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करना शुरू कर दी है. इस बीच शुक्रवार को  CPIM ने अपने 2 और कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान किया है.

PM Modi Mandi Rally live Update: PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंडी में युवा विजय संकल्प रैली को किया संबोधित

बता दें, बीते मंगलवार को आम आदमी पार्टी में हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी. इसके बाद पिछले हफ्ते CPIM ने भी  विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. आज फिर यानी की शुक्रवार को  CPIM ने अपने 2 और कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान किया है. 

Navratri 2022 Vrat: नवरात्रि में अगर आप रख रहे हैं व्रत, तो इन चीजों का रखें ध्यान

 

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव मंडल की बैठक में शुक्रवार को कैंडिडेट्स के नामों की घोषणा हुई. इसमें कुल्लू से होतम सोंखला और चुराह से नरेंद्र शामिल हैं. 

ये है पहली लिस्ट
ठियोग से विधायक राकेश सिंघा, आनी से देवकी नंद, जोगेंद्रनगर से कुशाल भारद्वाज, धर्मपुर मंडी भूपेंद्र सिंह, सराज महेंद्र राणा, हमीरपुर से डॉ. कश्मीर सिंह ठाकुर, चंबा से नरेंद्र सिंह, पच्छाद से आशीष कुमार, कसुम्पटी से डॉ. कुलदीप सिंह तंवर, करसोग से किशोरी लाल जुब्बल और कोटखाई से विशाल शागटा. 

Video: गोल्डन लहंगा पहन सड़क पर उतरीं रश्मिका मंदाना, हॉट ब्लाउज देख फैंस की अटकी सांसें

माकपा के राज्य सचिव ओंकार शाद ने कहा कि पार्टी इस चुनाव में केंद्र की भाजपा सरकार और राज्य की जयराम सरकार की ओर से लागू की जा रही जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध विधानसभा चुनाव में उतरेगी. 

Watch Live

Trending news