Himachal Pradesh Election: AAP के बाद CPIM ने हिमाचल चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1361309

Himachal Pradesh Election: AAP के बाद CPIM ने हिमाचल चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

Himachal Pradesh Election: शिमला में आम आदमी पार्टी के बाद माकपा (CPIM) Communist Party of India (Marxist) ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. 

Himachal Pradesh Election: AAP के बाद CPIM ने हिमाचल चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में साल के खत्म होने से पहले विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. हालांकि, अभी तक चुनाव के तारीखों की घोषणा नहीं हुई है. इस बीच पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करना शुरू कर दी है. मंगलवार को जहां आम आदमी पार्टी में हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की, तो वहीं आज यानी की गुरुवार को CPIM ने भी  विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं. 

Weather: लाहौल-स्पीति के बारालाचा दर्रा में हुई बर्फबारी से हिमाचल के कई जिलों में बढ़ी ठंडक

शिमला में आम आदमी पार्टी के बाद माकपा (CPIM) Communist Party of India (Marxist) ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. माकपा नेता और ठियोग के विधायक राकेश सिंघा फिर चुनाव मैदान में उतरेंगे. 

बता दें, माकपा (CPIM) राज्य कमेटी की बैठक मंडी में 2 अक्टूबर को होगी. अन्य सीटों पर माकपा विधानसभा चुनाव में भाकपा यानी की भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (Bhartiya Communist Party) के साथ तालमेल करके चुनाव में जुटेगी. 

Raju Srivastav Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की निधन पर भावुक हुए एक्टर राजपाल यादव 

माकपा प्रदेश सचिव ओंकार शाद ने बताया कि ठियोग से विधायक राकेश सिंघा, आनी से देवकी नंद, जोगेंद्रनगर से कुशाल भारद्वाज, धर्मपुर मंडी भूपेंद्र सिंह, सराज महेंद्र राणा, हमीरपुर से डॉ. कश्मीर सिंह ठाकुर, चंबा से नरेंद्र सिंह, पच्छाद से आशीष कुमार, कसुम्पटी से डॉ. कुलदीप सिंह तंवर, करसोग से किशोरी लाल जुब्बल और कोटखाई से विशाल शागटा को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है. 

वहीं उन्होंने ने कहा कि जल्द ही शिमला, अर्की और कुल्लू सीटों के लिए माकपा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी. 

आपको बता दें, आम आदमी पार्टी द्वारा मंगलवार को लिस्ट में फतेहपुर विधानसभा सीट से डॉक्टर राजन सुशांत को, नगरौटा से उमाकांत डोगरा को, लाहौल स्पीति से सुदर्शन जसपा और श्री पावंटा साहिब से मनीष ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है. 

Watch Live

 

Trending news