हिमाचल की जनता से केजरीवाल ने मांगा एक मौका, कहा-काम नहीं किया तो अगली बार वोट मत देना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1424039

हिमाचल की जनता से केजरीवाल ने मांगा एक मौका, कहा-काम नहीं किया तो अगली बार वोट मत देना

Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सोलन प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचे.

हिमाचल की जनता से केजरीवाल ने मांगा एक मौका, कहा-काम नहीं किया तो अगली बार वोट मत देना

Himachal Election 2022: हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Vidhansabha Election 2022) को लेकर सभी पार्टियां पूरे जोश के साथ प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है.  इस बीच आम आदमी पार्टी (AAM Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुरुवार को सोलन पहुंचे. यहां सीएम केजरीवाल ने सोलन सीट से प्रत्याशी अंजू राठौर के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. 

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया. जिसमें लोगों का जमावड़ा भी देखने को मिला. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को दोनों पार्टियां यानी की बीजेपी और कांग्रेस ने बारी-बारी से लूटा है. अब भगवान की कृपा से एक ईमानदार पार्टी आई है. इसलिए एक बार आम आदमी पार्टी को भी मौका दिया जाना चाहिए. 

Tulsi Vivah 2022: इस डेट को है तुलसी विवाह, जानें पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप सभी के प्यार से दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की है. ऐसे में अब अगले 5 सालों के लिए हिमाचल में भी अपना प्यार देकर पार्टी को मौका दीजिए.  

12 नवंबर को हिमाचल में चुनाव होने हैं. यह तारीख हिमाचल की तकदीर बदल सकती है. पहले हिमाचल के पास कोई विकल्प नहीं था, लेकिन इसबार जनता के सामने विकल्प है. ऐसे में जनता अगर प्रदेश से गुंडागर्दी को खत्म करना चाहती है, तो आम आदमी पार्टी को वोट जरूर दें. 

हिमाचल चुनाव के लिए CPIM ने जारी किया घोषणा पत्र, बेरोजगारों को हर महीने 3 हजार रुपये देने का वादा!

अरविंद केजरीवाल ने रोड शो के दौरान कहा कि भाजपा और कांग्रेस की वजह से हिमाचल पिछे रह गया है. अगर इन्हें 5 साल और मौका दिया तो हिमाचल फ़िर पिछड़ा रह जाएगा. हमने दिल्ली में बहुत काम किए.  एक मौक़ा AAP को दें, काम नहीं किया तो अगली बार Vote मांगने नहीं आऊंगा. 

Watch Live

Trending news