Himachal Pradesh News: सीएम सुक्खू ने कंगना रनौत के बयान पर किया करारा पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2191592

Himachal Pradesh News: सीएम सुक्खू ने कंगना रनौत के बयान पर किया करारा पलटवार

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज नादौन पहुंचे, जहां उन्होंने कंगना रनौत के कांग्रेस पार्टी को 'अधर्मी पार्टी' वाले बयान पर करारा पलटवार किया है. 

 

Himachal Pradesh News: सीएम सुक्खू ने कंगना रनौत के बयान पर किया करारा पलटवार

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में जिला मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को उनके कांग्रेस पार्टी को 'अधर्मी पार्टी' वाले बयान पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन में करारा जबाव दिया है. नादौन से नई दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा है कि जयराम ठाकुर को भी सत्ता की ज्यादा भूख लगी है. इनकी तरफ से नोट के दम पर कुर्सी हथियाने की कोशिश की जा रही है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने सुबह के समय कुछ कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों को लेकर चर्चा भी की. 

बलिदान देने वालों की पार्टी है कांग्रेस- मुख्यमंत्री सुक्खू
मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और पार्टी की विचारधारा आजादी से पहले की है, जब देश में सुई तक नहीं बनती थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों के कारण ही देश की आधारशिला मजबूत हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दो प्रधानमंत्रियों सहित कई मुख्यमंत्रियों ने एकता, अखंडता के लिए बलिदान दिया है. कांग्रेस बलिदान देने वालों की पार्टी है.

ये भी पढ़ें- पूर्व कांग्रेस विधायक देवेंद्र भुट्टो ने CM Suku के भाई पर अवैध खनन का लगाया आरोप

जयराम ठाकुर को जनता ने ठुकराया- सीएम सुक्खू
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर को सत्ता की भूख ज्यादा लगी है. लगता है कि नोट के दम पर जैसे दूसरे प्रदेशों में कुर्सी हथियाई जा रही है, इसलिए जयराम ठाकुर हिमाचल में भी इसी कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि जनता ने तो जयराम ठाकुर को नकार दिया है और अब जयराम ठाकुर नाकाम कोशिश में लगे हुए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news