BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर साधा निशाना, कहा हर माह कर्ज ले रही सरकार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2182766

BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर साधा निशाना, कहा हर माह कर्ज ले रही सरकार

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हर माह एक हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले रही है. इसके बावजूद विकास के तमाम कार्य रुके हुए हैं. 

 

BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर साधा निशाना, कहा हर माह कर्ज ले रही सरकार

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बेसब्री से उन सभी गारंटियों को पूरा करने का इंतजार कर रही है, जिसके दम पर 2022 में यह सरकार सत्ता में आई थी. सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज डॉ. राजीव बिंदल पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

कांग्रेस ने नौकरियां देने वाले संस्थान किए बंद- डॉ. राजीव बिंदल 
डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि पहली कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देने का वादा किया गया था, लेकिन नौकरियां देने की बात तो दूर इस सरकार ने नौकरियां देने वाले संस्थान ही बंद कर दिए. राजीव बिंदल ने आरोप लगाया कि डेढ़ साल के कार्यकाल में मौजूदा सरकार रोजगार नहीं दे पाई है. बिंदल ने कहा कि 10 गारंटियां देते हुए कांग्रेस ने जगह-जगह दीवारें रंग दीं और आज भी वह गारंटियां दीवारों पर दिख रही हैं. उन्होंने कहा कि मांगों को लेकर प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन चले रहे हैं. उनकी मांग सुनने वाला कोई नहीं है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल फुटबॉल सचिव की गिरफ्तारी पर सिरमौर एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग

आर्थिक स्तिथि को लेकर लगातार रो रही प्रदेश सरकार- डॉ. राजीव बिंदल
उन्होंने कहा कि प्रदेश में ओलावृष्टि से किसानों और बागवानों को बड़ा नुकसान हो रहा है, लेकिन कोई भी बात सुनने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए वह काला दिन था, जिस दिन कांग्रेस की सरकार प्रदेश के भीतर चुनी गई थी, क्योंकि उसके बाद हिमाचल प्रदेश में विकास को ही ब्रेक लग गया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार लगातार आर्थिक स्तिथि को लेकर रो रही है जबकि हर माह 1 हजार करोड़ के हिसाब से कर्ज लिया जा रहा है. इसके बावजूद विकास के सारे कार्य ठप पड़े हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news