Bilaspur में तेंदुआ की वजह से हुआ बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, एक की मौत 3 घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2098760

Bilaspur में तेंदुआ की वजह से हुआ बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, एक की मौत 3 घायल

Bilaspur Hadsa News: बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल के तहत बैहल नवान में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां एक तेंदुआ कार पर झपट गया, जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिर. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. 

 

Bilaspur में तेंदुआ की वजह से हुआ बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, एक की मौत 3 घायल

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के तहत बैहल नवाणे में बीती रात अचानक चलती कार पर तेंदुआ झपट पड़ा, जिसके चलते चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य तीन व्यक्ति घायल हो गए. मृतक की पहचान हिम्मत सिंह 46 वर्ष निवासी हवाण तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है. वहीं घुमारवीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अगामी कारवाई शुरू कर दी है.

कैसे हुआ हादसा
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात कार में सवार चार लोग जमथ जिला मंडी में एक शादी समारोह से घर वापिस जा रहे थे. जैसे ही कार त्रिफालघाट से करीब 500 मीटर आगे गांव बैहल नवाणे के पास पहुंची, तभी अचानक एक तेंदुआ कार की तरफ आकर झपटा, जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 150 फुट नीचे जा गिरी खाई में जा गिरी. 

ये भी पढ़ें- विक्रमादित्य सिंह ने शहरी विकास विभाग की जिम्मेदारी संभालने के बाद की बैठक

हादसे में ये लोग हुए घायल
इस हादसे की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को पता चली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया व घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया, जहां हिम्मत सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है जबकि इस हादसे में रतन 66 वर्ष निवासी हवाण, निर्मला देवी आयु 63 वर्ष निवासी हवाण और रोहित 12 वर्ष निवासी हवाण घायल हुए हैं, जिन्हें प्रथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024 को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने की बैठक

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस बात की जानकारी देते हुए हवाण उपप्रधान पवन ने बताया कि कार हादसे में घायल हुए लोगों से बातचीत के बाद पता चला कि जंगली जानवर ने उनकी कार पर हमला कर दिया था, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. वहीं डीएसपी बिलासपुर मदन धीमन ने कहा कि देर रात हुए इस कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, जिसे लेकर पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news