हिमाचल में पीएम मोदी का दौरा, जनसभा में जे पी नड्डा-CM ठाकुर ने कही ये बात
Advertisement

हिमाचल में पीएम मोदी का दौरा, जनसभा में जे पी नड्डा-CM ठाकुर ने कही ये बात

PM HP Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हिमाचल के बिलासपुर में पीएम के जनसभा के दौरान कहा कि आज विजयादशमी के दिन पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश को एक नहीं बल्कि अनेकों योजनाओं की सौगत दे रहे हैं. 

हिमाचल में पीएम मोदी का दौरा, जनसभा में जे पी नड्डा-CM ठाकुर ने कही ये बात

PM HP Visit: PM ने हिमाचल में कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन किया. इसके साथ ही हिमाचल की जनता को दशहरा के पर्व पर कई बड़ी सौगातें दी. इस दौरान कार्यक्रं में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित किया.  

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हिमाचल के बिलासपुर में पीएम के जनसभा के दौरान कहा कि आज विजयादशमी के दिन पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश को एक नहीं बल्कि अनेकों योजनाओं की सौगत दे रहे हैं. मैं इस दिन पर आप सभी की ओर से और हिमाचल की तमाम बहनों-भाइयों की तरफ से मोदी जी अभिनंदन करता हूं और स्वागत करता हूं. 

उन्होंने कहा कि अटल जी कहते थे कि वो पत्थर जो मैंने अटल टनल में लगाया है, वो पत्थर मेरे सीने पर है. प्रधानमंत्री ने कहा था कि अब हम बैठे हैं, अटल टनल रिकॉर्ड समय में बनेगा और वो उन्होंने करके दिखाया. आगे उन्होंने कहा कि कभी हिमालच की जनता ने सोचा था क्या कि बिलासपुर में एम्स खुलेगा? 3 अक्टूबर 2017 को पीएम ने बिलासपुर एम्स का शिलान्यास किया था और आज 5 अक्टूबर 2022 को बिलासपुर एम्स जनता को समर्पित कर रहे हैं. 

वहीं इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, आज AIIMS बिलासपुर के उद्घाटन के साथ-साथ 3,653 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हो रहा है, जो सिर्फ पीएम के कारण ही संभव हो पाया है. 

उन्होंने कहा कि पीएम के आशीर्वाद से ही आज हिमाचल को एम्स जैसी बड़ी सौगात मिली है. जिस एम्स को दिल्ली के नाम से जाना जाता था. आज से अब वो एम्स हिमाचल के रूप में भी लोगों के बीच होगा. हिमाचल के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है.आज दशहरा के दिन जनता को पीएम के तरफ से बड़े तोहफे मिले लें, जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री का आभार करता हूं. 

Watch Live

Trending news