Mandi Lok Sabha: कंगना रंनौत ने विक्रमादित्य सिंह के टिप्पणी पर किया पलटवार, दिया ये जवाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2229140

Mandi Lok Sabha: कंगना रंनौत ने विक्रमादित्य सिंह के टिप्पणी पर किया पलटवार, दिया ये जवाब

Kangana Ranaut: मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंडी से प्रत्याशी कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह का उनके ऊपर की गई टिप्पणी का जवाब दिया.  

Mandi Lok Sabha: कंगना रंनौत ने विक्रमादित्य सिंह के टिप्पणी पर किया पलटवार, दिया ये जवाब

Kangana Ranaut News: मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंडी से प्रत्याशी कंगना ने कहा कि वे लोग भूल जाए कि कंगना को डरा धमका कर यहां से भगा देंगे. कंगना यहां से कहीं नहीं जाने वाली. यहां रह कर  जनता की सेवा करेंगे. जनता और मोदी के बीच डाकिया बनकर काम करने आई हूं.  इस दौरान उन्होंने बताया कि भीमा काली का मुझे बहुत आशीर्वाद मिला है. मां ने मुझे यहां बुलावा भेजा था और आशीर्वाद दिया. 

उन्होंने कहा अपना समझ कर उन्हें आशीर्वाद दीजिए. इस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी है.  कंगना के बारे में कितना बुरा भला कहते हैं. खैर लड़कियों के बारे में हमेशा मजाक उड़ाना. इन लोगों की मानसिकता रहती है. ऐसी प्रवृत्तियों के कारण ही समाज में बेटियों को आगे
नहीं बढ़ने दिया जाता है और शायद यही कारण है कि जब से उन्हे मंडी लोकसभा हलके से भाजपा का टिकट मिला है.  उसके बाद यहां के जो शहजादे हैं. कांग्रेस  प्रत्याशी है. वह अनाप-शनाप उनके प्रति बयान बाजी कर रहे हैं. 

कहीं कहते हैं कि कंगना अपवित्र है, हिमाचल छोड़कर चले जाना चाहिए. इसी तरह जिस क्षेत्र में कंगना जाती है उस क्षेत्र की पोशाक पहने तो उस पर भी उन्हें आपत्ति होती है. उन्हें यह मालूम नहीं की बाहर से जो पर्यटक आते हैं. वह हिमाचली पहाड़ी पोशाक को पहनने से कितने खुश होते हैं, लेकिन मैं तो पहाड़ी हूं हिमाचली हूं.  हमें अपने पोशाक को पहनने में गर्व होना चाहिए. 

कंगना रनौत ने आगे कहा हमें संकल्प लेना है कि कोई भी हम पर टिप्पणी करे. तो उसे जवाब देना है ताकि हिमाचल की हर बहन बेटी आगे आए और कोई भी हमारे बहनों के प्रति टिप्पणी न कर सके. उन्होंने बताया कि सराहन में पर्यटन की व्यापक संभावना है, लेकिन यहां पर्यटकों के लिए  व्यवस्थाओं की कमी है. 

सड़कों की दशा ठीक नहीं, यहां समस्याएं ही समस्याएं है. जो लोग इस क्षेत्र को अपना रियासत बताते हैं. वे यहां दिखते नहीं. वे कही और ही रहते हैं. यहां मेहमान बन कर आते है.  इसलिए अपनी बेटी को मौका देना है और उन्हें संसद भेजना है.  उनसे मिलने के लिए  लोग कोई संकोच न करें क्योंकि वह जनता व मोदी के बीच डाकिए का काम निष्ठा से करेंगी. 

उन्होंने लोगो को कहा वे वादा करती हैं. क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेगी. इस दौरान उन्होंने कहा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है.  कंगना ने कांग्रेस राज का हवाला देते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब मनमोहन की सरकार हुआ करती थी.  छोटे से छोटा देश भी धमका कर चले जाता था.  हमारे होटल, मंदिरों , स्कूलों में बम ब्लास्ट करके चले जाते थे. मनमोहन सिंह मुंह पर ताला लगा कर बैठे रहते थे.  ऐसी  राजनीति हमने 2014 तक देखी, लेकिन जब देश के नागरिकों को गरीबी, भुखमरी, जैसी समस्याओं से जूझते हुए उनमें ऊर्जा का संचार हुआ तो मोदी को विकास, हिंदुत्व एवं  सनातन के लिए नहीं इन कांग्रेसियों को जमीन दिखाने के लिए सत्ता में लाया. 

इससे पूर्व रामपुर से पूर्व में भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी रहे कॉल सिंह नेगी ने कहा रामपुर विधानसभा हलके की 11 संस्थाओं को कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही बंद कर दिया था. उसमें मुख्यमंत्री के साथ-साथ यहां के कांग्रेस प्रत्याशी उतने ही भागीदार है. दोनों ही बराबर के गुनहगार है.  उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां को भी इस दौरान जनता के समक्ष रखा. 

रिपोर्ट- रामपुर, विशेषर नेगी

Trending news