Himachal Pradesh News: कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1808209

Himachal Pradesh News: कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक आपदा के बीच राज्य की राजनीति गरमाई हुई है. इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी आपस में एक-दूसरे पर बयानजाबी करती नजर आ रही है. 

Himachal Pradesh News: कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना

भूषण शर्मा/नूरपुर: हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने जसूर में एक प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के लोकप्रिय निर्णयों से आम जनमानस खुश है, लेकिन बीजेपी के तमाम नेता यह देखकर भौखलाए हुए हैं, जिससे वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. 
          
प्रदेश प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का एक मात्र उद्देश्य सुक्खू सरकार के जनहित फैसलों के विरोध में कटाक्ष कर आम जनमानस को भ्रमित करना है. हिमाचल प्रदेश में त्रासदी के दौरान राज्य के मंत्रिमंडल द्वारा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कुल्लू जिला में लगातार 72 घंटे का राहत शिवर लगा कर एक लाख सैलानियों और बाढ़ प्रभावितों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया. दिन-रात शिविरों में रह कर सैलानियों व बाढ़ प्रभावितों को फौरी राहत प्रदान की गई जो कि सराहनीय कदम था. 

ये भी पढ़ें- नूरपुर की रहने वाली नेहा ने पास की सीएसआईआर, यूजीसी नेट, जीआरएफ की परीक्षा

सुदर्शन शर्मा ने कहा कि पूर्व में मुख्यमंत्री रहे जयराम ठाकुर द्वारा अनाप-शनाप बयानबाजी करना उन पर शोभा नहीं देता है. हिमाचल की सुक्खू सरकार व संगठन में तालमेल नहीं बैठ पा रहा. उन्होंने पूर्व में मुख्यमंत्री रहे जयराम ठाकुर को अपने कुनबे को संभाले की सलाह देते हुए कहा कि अगर आपके कार्यकाल के दौरान आप आपसी समन्वय बना कर चलते तो आज हिमाचल में विपक्ष के तीन-तीन गुट ना हुए होते. भाजपा के हिमाचल में तमाम शीर्ष नेता अक्सर भिड़ते दिख जाते हैं, जिससे बीजेपी अपने-अपने गुटों में बट रह गई है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: नदियों में इकट्ठे डिपोसिशन भी बना बाढ का कारण

हिमाचल में सुक्खू सरकार व संगठन में ताकतवर समन्वय बना हुआ है. कांग्रेस संगठन की परंपरा रही है कि संगठन का हृदय मुख्यमंत्री होता है. दिमाग संगठन का अध्यक्ष होता है. हिमाचल में संगठन व सरकार में बेहतरीन समन्वय बना हुआ है जो भाजपा को नहीं पच रहा है, इसलिए बीजेपी के प्रदेश के नेता घबराहट में बयानबाजी कर अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news