Himachal News: मंडी से युवा और जिताऊ चेहरे को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाएगा- CM सुखविंदर सिंह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2195203

Himachal News: मंडी से युवा और जिताऊ चेहरे को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाएगा- CM सुखविंदर सिंह

CM Sukhu News: हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि जल्द ही लोकसभा की सभी सीटों उम्मीदवार मैदान में उतारेगी.

Himachal News: मंडी से युवा और जिताऊ चेहरे को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाएगा- CM सुखविंदर सिंह

Hamirpur News: सोमवार को नादौन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने की है. बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव को लेकर रहा है. इसके बाद मुख्यमंत्री ने खरिड़ी मैदान में बन रहे इंडोर स्टेडियम का भी जायजा लिया. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में अभी तक कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है. जल्दी कमेटी के बाद कांग्रेस पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी. मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि लोकसभा की सभी सीटों उम्मीदवार मैदान में उतारेगी. 

CM Sukhu News: जयराम ठाकुर पर बरसे CM सुक्खू, कहा-उनका काम झूठ बोलना है!

वहीं, इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम पर भी मुख्यमंत्री ने जमकर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर ने सत्ता की भूख के चलते राज्यसभा सीट की खरीद और फरोख्त की है, लेकिन हिमाचल की जनता समझदार है और इसका आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी को जवाब मिलेगा. 

सीएम सुक्खू ने कंगना के मीट व बीफ पर दिए बयान को लेकर कहा कि मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्दी ही मंडी से युवा और जिताऊ चेहरे को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाएगा. वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में 10 अप्रैल को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी उसके बाद प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे. 

Himachal News: झूठ के आधार पर शुरू से वोट मांगते आई है कांग्रेस! घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा- डॉ. राजीव बिंदल

वहीं कांग्रेस से बागी विधायकों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने कभी भी उनके क्षेत्र में उनकी मर्जी के खिलाफ कोई कार्य नहीं किया है. झूठी बयानबाजी करके जनता को गुमराह कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बागी विधायक नहीं बिकाऊ विधायक है. जिन्होंने अपने स्वार्थ के लिए हिमाचल में ओछी राजनीति की है. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news