कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने ASP शिव चौधरी पर कोर्ट में मानहानि का करेंगे केस, जानें पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2427100

कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने ASP शिव चौधरी पर कोर्ट में मानहानि का करेंगे केस, जानें पूरा मामला

Bilaspur News: हिमाचल कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने एएसपी शिव चौधरी पर कोर्ट में मानहानि का केस करने की बात कही है. बीते कल एएसपी शिव चौधरी ने बंबर ठाकुर द्वारा उनपर चिट्टा माफियाओं के संपर्क में होने के आरोप पर HC में मानहानि का केस दायर करने की बात कही थी. 

कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने ASP शिव चौधरी पर कोर्ट में मानहानि का करेंगे केस, जानें पूरा मामला

Bilaspur News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिलासपुर शिव कुमार चौधरी पर हिमाचल कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ हाई कोर्ट में मानहानि करने के ऐलान के बाद अब बंबर ठाकुर भी शिव चौधरी पर मानहानि का केस दायर करने की बात कह रहे हैं. 

गौरतलब है कि 10 सितंबर को बंबर ठाकुर की अध्यक्षता में चेतना चौक बिलासपुर में धरना प्रदर्शन व रैली निकाली गई थी, जिसमें कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता व सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भाग लिया था. 

वहीं बंबर ठाकुर ने पहले मंच से और फिर उपायुक्त बिलासपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में एएसपी शिव चौधरी व भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल पर चिट्टा माफियाओं व 23 फरवरी को उनपर हुए हमले में शामिल आरोपियों के साथ संपर्क होने व कॉल डिटेल खंगालने की मांग की थी, जिस पर एएसपी शिव चौधरी ने प्रेसवार्ता कर बंबर ठाकुर के सभी आरोपों को निराधार बताते हुए उनके बेटे पुरंजन ठाकुर को बिलासपुर गोलीकांड का मास्टमाइंड होने व चरस तस्करी मामले में शामिल होने के साथ ही मंडी कोर्ट से अभी छूटने की बात कहते हुए बंबर ठाकुर पर हाईकोर्ट में मानहानि का केस दायर करने की बात कही थी. 

एएसपी शिव चौधरी की मीडिया स्टेटमेंट के बाद अब बंबर ठाकुर ने भी एएसपी पर मानहानि का केस करने का दावा किया है. सर्किट हाउस बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बंबर ठाकुर ने कहा कि एएसपी ने उनके बेटे पुरंजन ठाकुर पर चरस तस्करी के मामले में गिरफ्तारी की बात कही है. जबकि मंडी कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है और फिलहाल उनपर इस तरह का कोई मुकदमा नहीं है.

बंबर ठाकुर का कहना है कि एक जिम्मेदाराना पद पर बैठे एएसपी शिव चौधरी द्वारा उनके बेटे को चरस तस्करी मामले से जोड़ना सरासर गलत है, जिसे देखते हुए वह न्यायालय में पुरंजन ठाकुर की तरफ से एएसपी बिलासपुर पर मानहानि का केस दायर करेंगे. इसके साथ ही बंबर ठाकुर ने बिलासपुर सदर से भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल की संपत्ति मामले को लेकर बड़ी बात कही है.

बंबर ठाकुर का कहना है कि विधायक त्रिलोक जम्वाल का संपर्क चिट्टा माफियाओं के साथ है, जिससे उनकी संपत्ति काफी बढ़ी है. साथ ही उन्होंने त्रिलोक जम्वाल की सम्पत्ति की जांच सीबीआई से करवाये जाने की मांग भी प्रेसवार्ता के दौरान उठायी है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news