Himachal: CM सुक्खू ने लिया बड़ा फैसला, कोरोनाकाल में नियम तोड़ने से हुए सारे केस होंगे वापस
Advertisement

Himachal: CM सुक्खू ने लिया बड़ा फैसला, कोरोनाकाल में नियम तोड़ने से हुए सारे केस होंगे वापस

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान जिन लोगों पर केस दर्ज  किए गए हैं, वह सभी मामले वापस लिए जाएंगे. 

Himachal: CM सुक्खू ने लिया बड़ा फैसला, कोरोनाकाल में नियम तोड़ने से हुए सारे केस होंगे वापस

Himachal: हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले में सीएम ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जिन लोगों पर केस दर्ज  किए गए हैं, वह सभी मामले वापस लिए जाएंगे. ऐसे में सरकार के इस फैसले से उन लोगों को बड़ी राहत मिली है, जिन पर महामारी से जुड़े कई नियमों और दिशा-निर्देशों की अवहेलना के दृष्टिगत केस दायर किए गए थे. 

विश्व प्रसिद्ध वेटलैंड साइट पौंग बांध से विदेशी परिंदों के लौटने का सिलसिला हुआ शुरू

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने कहा कि मानवीय संवेदनाओं के साथ करुणा भाव शासन का अभिन्न अंग है. कोरोना महामारी से त्रस्त बहुत से लोगों पर नियमों के उल्लंघन के मामले दर्ज किए गए थे. कुछ लोग रोजगार की तलाश में भटक रहे थे, तो कुछ परिवार के लिए राशन और दवाई का इंतजाम करने के लिए बाजार का रुख कर रहे थे. हर किसी को महामारी ने मजबूर कर दिया था. 

Weather: हिमाचल में बर्फबारी के चलते दुर्गम और बर्फीले क्षेत्रों में भेजा गया एडवांस राशन का कोटा

सीएम ने आगे कहा कि ऐसे लोगों को राहत देने के लिए ही प्रदेश सरकार ने कोरोना दिशा-निर्देशों की अवहेलना के लिए दर्ज मामले तुरंत प्रभाव से वापस लेने का निर्णय लिया है. इससे लोगों को मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलेगी और वह अपने कार्य को आगे सही तरीके से कर पाएंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा कि, ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश सरकार का यह फैसला कोई राजनीतिक नहीं है, बल्कि ये उनका दायित्व होने के साथ-साथ मानवीय सरोकार से जुड़ा है. कोरोना काल के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और कोविड नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सरकार ने मामले दर्ज करवाए थे. इसमें ज्यादातर मामले लोगों द्वारा बिना मास्क पहने हुए भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने के थे. 

Watch Live

Trending news