Himachal News: 'कुर्सी का नहीं है मोह' चंबा में आयोजित जनसभा के दौरान बोले CM सुक्खू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2153414

Himachal News: 'कुर्सी का नहीं है मोह' चंबा में आयोजित जनसभा के दौरान बोले CM सुक्खू

Chamba News in Hindi: चंबा में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बोले राज्यसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोकतंत्र की हत्या का प्रयास किया. 

Himachal News: 'कुर्सी का नहीं है मोह' चंबा में आयोजित जनसभा के दौरान बोले CM सुक्खू

Chamba News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को जिला मुख्यालय चंबा में जनसभा‌ की.  जनसभा के बाद मुख्यमंत्री ने चंबा विधानसभा क्षेत्र में 275 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं है. वो तो संघर्ष की राह पर चलकर आम आदमी की लड़ाई लड़ते आएं हैं. इसलिए यह कुर्सी उनकी नहीं है. यह कुर्सी तो आम आदमी की है‌. 

आम आदमी के परिवार का सदस्य मुख्यमंत्री की कुर्सी पर पहुंचा है‌. उन्होंने बताया कि 27 तारीख को इस कुर्सी से छेड़छाड़ करते हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोकतंत्र की हत्या का प्रयास किया. कुछ लोग जनता के वोट पर चुन कर आते हैं और फिर कुछ आते हैं, जो नोट के दम पर बिक जाते हैं.  उन्होंने क्रास वोटिंग की.  क्रास वोटिंग होने के बाद आम आदमी का बजट पास होना था. उन्होंने सोचा कि इस कुर्सी को छीन लिया जाए. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिनको सत्ता की भूख होती है वो इस तरह के प्रयास करते हैं. वो कुर्सी को बचाने का प्रयास नहीं करते.  उन्होंने कहा कि अगर कोई एम.एल.ए बिकाऊ हो जाए तो उसे डर होता है. जिन्हें हरिद्वार में गंगा मैय्या ने भी अपने पाप धोने की अनुमति प्रदान नहीं की है. कड़ी सुरक्षा के बीच दस दिन पंचकुला होटल में ठहरने और उसके बाद वहां से ऋषिकेश जाने के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने खूब चटकारे लेते हुए कहा बागी विधायक अब कुएं के मेंढ़क की तरह कभी यहां तो कभी वहां उछल रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईमान खरीदने का प्रयास करने वालों को अब सबक सिखाने का मौका लोकसभा चुनाव के दौरान जनता के पास है. 
 
रिपोर्ट- सोमी प्रकाश भुव्वेटा, चंबा

Trending news