Himachal News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर शब्दों से किया वार, कही ये बात
Advertisement

Himachal News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर शब्दों से किया वार, कही ये बात

Shimla News in Hindi: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने जमकर कांग्रेस की सुक्खू सरकार पर शब्दों से वार किया. उन्होंने कहा कहा- असली मुद्दों को जनता से डाइवर्ट करने का काम कांग्रेस करती है. 

Himachal News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर शब्दों से किया वार, कही ये बात

Shimla News: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शिमला में बयान देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार जब से बनी है. तब से हिमाचल प्रदेश लगातार पीछे की ओर जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनता का ध्यान असली मुद्दों से डाइवर्ट करने का काम शुरू किया है.

उन्होंने कहा कि असली मुद्दा यह है कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही सभी संस्थान बंद कर दिए हैं. असली मुद्दा है कि 22 लाख बहनों को फूटी कौड़ी 15 महीने तक नहीं दी. असली मुद्दा है कि 1 लाख सरकारी नौकरियां देनी थी, लेकिन 10 हजार नौकरियां छीन ली.  उन्होंने कहा कि नौकरियां देने वाले संस्थान बंद कर दिए गए. लोग सड़कों के ऊपर, जनता त्रस्त, सरकार मस्त. असली मुद्दा है कि जो काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास के चढ़े हुए थे. वह बंद है. 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज फिर एक मुद्दा ले करके जनता को जनता के विषयों से डाइवर्ट करने के लिए लगे है. उन्होनें कहा कि जब कांग्रेस सरकार बनी तो कांग्रेस पार्टी ने कहना शुरू कर दिया कि सरकार का खजाना खाली, लेकिन असल बात यह है कि कांग्रेस सरकार ने झूठी गारंटियां दी थी. जनता को अपेक्षा थी जनता की अपेक्षा कहीं इधर उधर चली जाए. ध्यान बंटाने का काम शुरू कर दिया गया. 

आज अब दोबारा से उन झूठी गारंटियों को एक नया पैकेट में लेकर आ गए हैं. बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अब गारंटियों के ऊपर एक नया कैप्सूल चढ़ा दिया और वो कैप्सूल चढ़ा दिया कि अप्रैल-मई के महीने से बहनों को पैसे मिलने शुरू हो जाए. 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आचार संहिता शुरू होने वाली है. मई के अंदर चुनाव होगा और केवल जन दिखावा. फॉर्म भरने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करनी कोई एक-आधी किश्त थोड़ी सी बहनों के खाते में डालकरके ये सरकार नाखून कटा के शहीद होना चाहती है और जनता के मुद्दों से भटकाने का काम चला है.

बिगड़ती कानून व्यवस्था, लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब है. चंबा से लेकर सिरमौर तक और शिमला से किन्नौर केवल और केवल ड्रग माफिया है. एनडीपीएस के मामले बन रहे है. बहनों के साथ बलात्कार, अन्याय, शोषण, निर्मम हत्याएं कोई जवाब नहीं. केवल और केवल मुद्दों को पलटना कांग्रेस पार्टी में लगातार बिखरा हुआ है.

कांग्रेस में बिखराव का कारण कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेता और कांग्रेस की सरकार है. उसका दोषारोपण दूसरों के ऊपर करना. इससे प्रदेश का भला नहीं होने वाला और हिमाचल की जनता इनके पैंतरों को अच्छी तरह समझ चुकी है.  उन्होंने कहा कि काठ की हांडी है. वो दोबारा से नहीं चढ़ने वाली है. कांग्रेस सरकार ने किसी भी वर्ग के कल्याण के लिए कुछ भी नहीं किया. केवल चंद लोग जो इनके चहेते है उनको छोड़ को. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news