Himachal BJP: सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है- डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement

Himachal BJP: सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है- डॉ. राजीव बिंदल

Himachal BJP News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पार्टी की आज की प्रेस कॉन्फ्रेन्स पर जमकर तंज कसा. पढ़िए पूरी खबर..

Himachal BJP: सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है- डॉ. राजीव बिंदल

Shimla News: शिमला में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आज की प्रेस कॉन्फ्रेन्स जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी है. कांग्रेस पार्टी के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमारी सरकार मजबूत है. इस बात पर बिंदल ने कहा कि जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है. 

कांग्रेस के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमने 10 में से एक गारंटी पूरी कर दी. यह स्वयं इस बात की स्वीकृति है कि कांग्रेस पार्टी ने 2022 के चुनाव के दौरान हमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवकों को ठगा. 1 लाख नौकरियां पहली कैबिनेट में देने का वायदा किया और उसके बाद नौकरियां देने वाला संस्थान बंद कर दिया. 

22 लाख बहनों को 1500 रूपया पहली कैबिनेट में देने का वायदा किया.  उन्होंने कहा कि 22 लाख बहनों का कर्ज इस सरकार पर चढ़ गया हैं. कांग्रेस सरकार द्वारा चुनाव के समय गारंटियों की घोषणा करना, लेकिन आज जनता को 100 रूपये लीटर दूध का इंतजार है. 2 रूपये किलो गोबर का इंतजार, 300 यूनिट बिजली के फ्री होने का इंतजार है.  यह हिमाचल प्रदेश की जनता के जले के ऊपर जख्म छिड़कने के बराबर है. इसके बावजूद भी कांग्रेस सरकार अपनी उपलब्धियां ही गिनाती रहती हैं. एक भी ऐसी उपलब्धि नहीं गिना पाए, जो सच में हिमाचल प्रदेश के जनहित की और इनके घोषणा पत्र के हिस्से की हो. 

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी ने जब सब कुछ बिखेर दिया. उसके बाद इकट्ठा करने चल रहे हैं क्योंकि हिमाचल की जनता को पता है की देश में नरेंद्र भाई मोदी की सरकार बन रही है. इसलिए हिमाचल की जनता मोदी जी के साथ का सांसद यहां से भेजेंगी.  हिमाचल की जनता दूसरी पार्टी का सांसद भेजकर अपने हिमाचल का नुकसान करने वाली जनता नहीं है. 

कांग्रेस पार्टी ने अपनी सरकार के लिए खुद ऐसी स्थिति खड़ी कर दी कि दो-दो विधायकों को चुनाव के मैदान में उतारा है. कांग्रेस पार्टी ने अपने विधायकों को हराने के लिए उतारा है या जीताने के लिए उतारा है. ये इस वर्तमान प्रदेश की सरकार को खुद ही स्पष्ट नहीं हो रहा. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार वास्तव में अपने प्रत्याशियों को जिताना भी नहीं चाहते हैं क्योंकि उनको जिताएंगे तो 34 में से 32 हो जाएंगे.  एक बात का भी जवाब ये इतनी बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंदर ना मुख्यमंत्री, ना उप-मुख्यमंत्री और ना प्रदेश अध्यक्ष दे पाई.  यह केवल और केवल अपनी खीज मिटाने का काम करने में जुटे हुए हैं. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news