Himachal Big Breaking: विक्रमादित्य सिंह आज फिर बागी विधायकों से मिले
Advertisement

Himachal Big Breaking: विक्रमादित्य सिंह आज फिर बागी विधायकों से मिले

Vikramaditya Singh: दिल्ली से लौटकर PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह सोमवार रात को चंडीगढ़ में बागी विधायकों से  मिलने पहुंचे. वे मंगलवार सुबह चंडीगढ़ के होटल ललित से हमीरपुर के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने इन विधायकों से हुई बातचीत के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया.

Himachal Big Breaking: विक्रमादित्य सिंह आज फिर बागी विधायकों से मिले

Himachal News: दिल्ली से लौटकर PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह सोमवार रात को चंडीगढ़ में बागी विधायकों से  मिलने पहुंचे. वे मंगलवार सुबह चंडीगढ़ के होटल ललित से हमीरपुर के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने इन विधायकों से हुई बातचीत के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया. भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह की बागी विधायकों के साथ भविष्य की राजनीति को लेकर गहन चर्चा हुई है. 

विक्रमादित्य सिंह दिल्ली दौरा 
आपको बता दें कि विक्रमादित्य सिंह रविवार को दिल्ली पहुंचे थे. जहां उन्होंने रविवार और सोमवार को प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर नाराज विधायकों की समस्याओं के बारे में उन्हें आवगत कराया था. साथ ही विक्रमादित्य सिंह ने मांग की है कि पार्टी नेतृत्व नाराज विधायकों से फोन पर या फिर उन्हें दिल्ली बुलाकर बातचीत करे. 

क्या वे पार्टी छोड़ेंगे या नहीं? 
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के छह विधायकों की क्रॉस वोटिंग से पैदा हुए राजनीतिक संकट के बीच राज्यसभा चुनाव में यह अहम सवाल है. दोनों प्रमुख राजनीतिक हस्तियां प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह की मां-बेटे की जोड़ी है. हिमाचल प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह वर्तमान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की 2022 में सत्ता संभालने के बाद से खुलेआम आलोचना कर रही हैं.

शनिवार को, चंडीगढ़ में छह बागी विधायकों से मुलाकात के तुरंत बाद, विक्रमादित्य ने अपने फेसबुक प्रोफाइल को अपडेट किया, जिसमें भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को हटा दिया गया और केवल "हिमाचल का सेवक" लिखा गया. इससे पहले, प्रतिभा सिंह, जो हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (HPCC) की प्रमुख भी हैं, उन्होंने भाजपा की प्रशंसा करते हुए कहा, "भाजपा की कार्यप्रणाली हमारी तुलना में कहीं बेहतर है". 

Trending news