Election: हिमाचल में BJP रचेगी इतिहास, एक साथ 68 विधानसभा सीटों पर करेगी चुनावी शंखनाद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1414359

Election: हिमाचल में BJP रचेगी इतिहास, एक साथ 68 विधानसभा सीटों पर करेगी चुनावी शंखनाद

Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Election 2022) में रिवाज बदलने के लिए भाजपा 30 अक्टूबर को इतिहास रचने जी रही है.  भाजपा सभी 68 विधानसभा (Himachal Vidhansabha Seat) क्षेत्र में एक साथ 68 रैलियां करने की तैयारी कर रही है.

 

Election: हिमाचल में BJP रचेगी इतिहास, एक साथ 68 विधानसभा सीटों पर करेगी चुनावी शंखनाद

Himachal Vidhansabha Election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में पूरे जोश के साथ लगी हुई हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी नया इतिहास रचने जा रही है. 30 अक्टूबर को विजय संकल्प अभियान के साथ 68 सीट पर एक साथ शंखनाद करेगी. 

Baramulla: बारामुला में आंतकी मुठभेड़ में हिमाचल का लाल शहीद, एक आतंकी ढेर

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में रिवाज बदलने के लिए भाजपा 30 अक्टूबर को इतिहास रचने जी रही है.  भाजपा सभी 68 विधानसभा क्षेत्र में एक साथ 68 रैलियां करने की तैयारी कर रही है. इस विजय संकल्प रैली के जरिए भाजपा शक्ति प्रदर्शन करेगी. इस दौरान  JP नड्डा, जयराम ठाकुर, मनोहर लाल खट्टर, पुष्कर सिंह धामी, अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और संबित पात्रा रैली करेंगे. 

Himachal Election: नाचन विधानसभा सीट पर पिछले दो चुनावों से BJP का कब्जा, क्या लग पाएगी इसबार हैट्रिक?

इतना ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 और 9 नवंबर को हिमाचल के दौरे पर रहेंगे. वहीं अमित शाह के हिमाचल आने की तारीख तय की जा रही है. 

बता दें, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि विजय संकल्प अभियान के जरिए भाजपा प्रदेश में रिवाज बदलने जा रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने जनता के लिए जो काम किया उससे जनता खुश है. 

उन्होंने शिमला में पत्रकार वार्ता में आगे कहा कि 32 स्टार प्रचारक प्रदेश के कई जिलों और विधानसभा सीटों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.  उन्होंने कहा कि राज्य में जयराम सरकार का कार्यकाल ऐताहासिक रहा है. डबल इंजन की सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है. जिसमें एम्स, बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, अटल टनल और रेणका बांध आदि प्रमुख हैं. वहीं वंदे भारत एक्सप्रेस भी हिमाचल से दिल्ली और दिल्ली से हिमाचल के लिए शुरू की गई है. 

वहीं, गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए दर्ज नामांकन पत्रों की गुरुवार को छटनी की गई. इनमें आयोग ने 45 नामांकन को रद्द कर दिया. ऐसे में छटनी के बाद अब 516 प्रत्याशी ही मैदान में हैं. हालांकि 29 अक्टूबर को नामांकन वापसी के बाद ही सारी तस्पीर साफ होगी. 

Watch Live

Trending news