Himachal Chunav 2022: हिमाचल चुनाव से पहले AAP की बड़ी घोषणा, हरजोत सिंह बैंस को बनाया चुनाव प्रभारी
Advertisement

Himachal Chunav 2022: हिमाचल चुनाव से पहले AAP की बड़ी घोषणा, हरजोत सिंह बैंस को बनाया चुनाव प्रभारी

Himachal Vidhansabha Chunav 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरजोत सिंह बैंस (Harjot Singh Bains) को हिमाचल प्रदेश का नया प्रभारी बनाया. 

Himachal Chunav 2022: हिमाचल चुनाव से पहले AAP की बड़ी घोषणा, हरजोत सिंह बैंस को बनाया चुनाव प्रभारी

Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार (14 October) को बड़ी घोषणा की हैं. आम आदमी पार्टी ने हरजोत सिंह बैंस (Harjot Singh Bains) को हिमाचल प्रदेश का नया प्रभारी बनाया है. बता दें, हरजोत सिंह बैंस पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी सरकार में शिक्षा मंत्री हैं. 

Himachal Chunav 2022: हिमाचल में कांग्रेस का चुनावी शंखनाद,  प्रियंका गांधी ने किया 1 लाख रोजगार का वादा 

 

 

 

 

आपको बता दें, 14 अक्टूबर यानी की शुक्रवार को चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Election Date) की तारीखों की घोषणा की है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के इस फैसले के बाद हरजोत सिंह बैंस ने अपनी नियुक्ति को लेकर दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया है. 

fallback

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि , धन्यवाद अरविंद केजरीवाल सर, हमेशा मुझ प भरोसा बनाने करने के लिए, मैं अपने काम में पूरा सर्वश्रेष्ठ दूंगा. मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य, भारत को दुनिया में नंबर 1 देश बनाने के आपके सपने को पूरा करने के लिए, अपना सब कुछ देना है

Code of conduct in Himachal: हिमाचल में चुनाव आचार संहिता लागू, जानें राज्य में इसका क्या होगा असर

वहीं, आप प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर (AAP Surjeet Thakur) ने भी ट्वीट करते हुए हरजोत सिंह बैंस को बधाई दी. उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी की ओर से हिमाचल प्रभारी बनाए जाने की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके कुशल नेतृत्व से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी.

बता दें, हरजोत सिंह बैंस ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Vidhansabha Chunav 2022) में आनंदपुर साहिब विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी. वह वर्तमान में पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. उन्होंने बिक्रम सिंह मजीठिया का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पंजाब के इतिहास में सबसे कम उम्र के कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली थी. 

Watch Live

Trending news