Haryana Election: हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस की गारंटियों को डॉ. राजीव बिंदल ने बताया झूठ की गारंटी, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2438901

Haryana Election: हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस की गारंटियों को डॉ. राजीव बिंदल ने बताया झूठ की गारंटी, कही ये बात

Shimla BJP: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी झूठी गारंटियों के नाम पर हिमाचल की हालत खस्ता कर दी है.  वही अब हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भी होने जा रहा है. 

Haryana Election: हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस की गारंटियों को डॉ. राजीव बिंदल ने बताया झूठ की गारंटी, कही ये बात

Shimla BJP News: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में एक के बाद एक झूठ की दुकान सजाने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने झूठ का एक बहुत बड़ा बवंडर पैदा किया. 

झूठी गारंटियां देकर सरकार बनाई और वही झूठी गारंटियां यहां से उठाई और कर्नाटक में जाकर जनता को परोस दी और जो हालत हिमाचल में इन गारंटियों की हुई है. उससे ज्यादा बुरी हालत कर्नाटक में दी गई गारंटियों की हुई है. इनकी दी हुई गारंटियों की हालत इतनी ज्यादा खराब होने के बावजूद उन गारंटियों को उठाकर अब हरियाणा में अपनी झूठ की दुकान सजा दी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी झूठी गारंटियों के नाम पर हिमाचल की हालत खस्ता कर दी है. इन गारंटियों के चलते हिमाचल प्रदेश में विकास कार्य बंद हो गए हैं. इन गारंटियों के चलते लोगों को तनख्वाह, डीए, मेडिकल बिल मिलने बंद हो गए, लेकिन गारंटियों का यहां से उठाया हुआ टोकरा अब हरियाणा में सजा दिया है. 

राजीव बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 300 यूनिट बिजली मुफ्त करने की बात करते-करते बिजली की दरों में बढ़ोतरी कर दी. 125 यूनिट बिजली जो मुफ्त मिल रही थी उसे बंद कर दिया. हर तरह से रेट बढ़ा दिए, बिजली की सप्लाई बंद हो गई और अब हरियाणा में बोल रहे हैं कि हम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की 28 लाख बहनों को 1500 रुपये महीना देने का वायदा किया, गारंटिया दी, वोट लिए, लोकसभा चुनावों में वोट लिए और अब झूठ की दुकान यहां से उठाकर हरियाणा में सजा दी है और 2000 रुपये की गारंटी कर दी. 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी गारंटियों के दम पर देश में झूठ का माहौल बनाना चाह रही हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि कांग्रेस को न देश की चिंता है और न प्रदेश की. वोट की खातिर कांग्रेस पार्टी प्रदेश के हितों को भी दाव पर लगाने से नहीं हिचकिचाती. उनका एक ही मकसद है कि किसी भी कीमत पर कांग्रेस पार्टी की सरकार बननी चाहिए. इनको पता है कि सरकार एक बार बनने के बाद दूसरी बार नहीं बनेगी. 

राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने काम के नाम पर वोट मांगती है और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी है जो झूठी गारंटियों के नाम पर जनता को गुमराह करती है. कांग्रेस पार्टी एक बार फिर हरियाणा के अंदर झूठ का मसौदा तैयार कर रही है. उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी के इस झूठ के माया जाल से हरियाणा और हिमाचल प्रदेश दोनों को सजग होने की जरूरत है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news