Hamirpur News: हमीरपुर में निजी बस की चपेट में आने से कांगड़ा के युवक की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1873369

Hamirpur News: हमीरपुर में निजी बस की चपेट में आने से कांगड़ा के युवक की मौत

Hamirpur Crime News in Hindi: हमीरपुर जिला के समीप एक निजी बस की चपेट में आने से एक स्कूटी चालक की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज, शव को पोस्टमास्टम के लिए भेजा.

Hamirpur News: हमीरपुर में निजी बस की चपेट में आने से कांगड़ा के युवक की मौत

Hamirpur Road Accident News: हमीरपुर जिला के पक्का भरों -हीरानगर सड़क मार्ग पर गंदा नौण के समीप एक निजी बस की चपेट में आने से एक स्कूटी चालक की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतक की पहचान मदन लाल निवासी तलवार,तहसील जयसिंगपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. 

घटना की सूचना मिलते ही हमीरपुर सदर पुलिस की टीम ने मौके पर पंहुच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.  

लोगों के मुताबिक,  स्कूटी सवार पक्का भरों की तरफ जा रहा था. तभी सामने से आ रही एक निजी बस की चपेट में आ गया. जिससे स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने इस दर्दनाक घटना के बाद मृतक के परिवर को सूचित कर दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, दोपहर 12 बजे के करीब एक स्कूटी सवार पक्का भरो की ओर जा रहा था. इस दौरान निजी बस चालक ने स्कूटी चालक को ओवरटेक किया. जिससे वह बस की चपेट में आ गया.  व्यक्ति को हादसे में गंभीर चोटे लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई.  घटना के तुरंत बाद सदर थाना हमीरपुर पुलिस को सूचित किया गया.  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए है. 

सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी हरीश गुलेरिया का कहना है कि व्यक्ति के शव को कब्जे में लिया है. हादसा कैसे हुआ है इसकी जांच की जा रही है.  मृतक व्यक्ति की पहचान कांगड़ा निवासी के रूप में हुई है. 

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया है.  यहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.  हादसे के कारणों की जांच भी की जा रही है. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि पक्का भरो के समीप यह घटना सामने आई है.  बस के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.  मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. 

Trending news