GT vs MI Qualifier 2: बारिश के कारण अगर रद्द हुआ गुजरात-मुंबई का मैच, तो कौन खेलेगा फाइनल? जानें
Advertisement

GT vs MI Qualifier 2: बारिश के कारण अगर रद्द हुआ गुजरात-मुंबई का मैच, तो कौन खेलेगा फाइनल? जानें

GT vs MI Qualifier 2: आईपीएल 2023 में आज क्वालिफायर-2 का मुकाबला है. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी. 

GT vs MI Qualifier 2: बारिश के कारण अगर रद्द हुआ गुजरात-मुंबई का मैच, तो कौन खेलेगा फाइनल? जानें

GT vs MI Qualifier 2: आईपीएल 2023 में आज क्वालिफायर-2 का मुकाबला है. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी. आज जीतने वाली टीम आईपीएल का फाइनल चेन्नई के साथ खेलेगी. हालांकि, देर रात में मौसम ने करवट ले ली है. ऐसे में अगर मौसम का वार रहा और अगर अहमदाबाद में बारिश होती है तो गुजरात को फेवर मिल सकता है.  आज के इस खबर में जानिए कैसा का मौसम का हाल. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में कहीं बारिश तो कहीं ओलावृष्टि, 28 मई तक वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर

हम सभी जानते ही हैं, वैसे तो बारिश होने पर एक्स्ट्रा टाइम रखा जाता है.  बारिश अगर हो रही होती है,तो बारिश रुकने का इंतजार किया जाता है. वहीं, यह तय किया जाता है कि कम से कम पांच-पांच ओवर का मैच हो जाए और उसी पर फैसला हो जाए.  अगर फिर भी बारिश नहीं रुकती है प्लेइंग कंडीशन खत्म होने के आसपास बारिश रुकती है तो सुपरओवर यानी एक-एक ओवर के खेल से नतीजे पर जीत हार का फैसला कर दिया जाता है.  

इसके साथ ही आपको जानकारी दें कि अगर किसी भी तरह का खेल नहीं हो पाता है तो लीग राउंड में दोनों टीमों की स्थिति से विजेता का फैसला किया जाएगा. यानी कौन सी टीम लीग राउंड के दौरान कौन से स्थान पर थी, उसके हिसाब से जीत कर दी जाएगी.  ऐसे में अगर बारिश होता है, तो गुजरात को इसमें फायदा होगा, क्योंकि वह अंक तालिका में शीर्ष पर रही थी.  वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर थी. 

GT vs MI Qualifier 2 Live: गुजरात और मुंबई में महा मुकाबला कल, जीतने वाली टीम की फाइनल में चेन्नई से होगी टक्कर

हालांकि, मौसम अहमदाबाद में आज ठीक-ठाक है. बारिश की बहुत कम संभावना है.  मौसम साफ रहने का अनुमान और खूबसूरत प्लेइंग कंडीशन है.  मौसम विभाग का अनुमान है कि अहमदाबाद में 26 मई (शुक्रवार) को दिन का अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस और रात का न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहेगा. ऐसे में मौसम साफ ही रहेगा. 

Trending news