Paonta Sahib: एक साल से हिमाचल का विकास ठप, सुक्खू सरकार पर बरसे पूर्व सांसद सुरेश कश्यप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2034937

Paonta Sahib: एक साल से हिमाचल का विकास ठप, सुक्खू सरकार पर बरसे पूर्व सांसद सुरेश कश्यप

Paonta Sahib News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने पांवटा साहिब में सुक्खू सरकार के 1 साल के कार्यकाल पर सवाल उठाए. कही ये बात..

Paonta Sahib: एक साल से हिमाचल का विकास ठप, सुक्खू सरकार पर बरसे पूर्व सांसद सुरेश कश्यप

Paonta Sahib News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने संगड़ाह में कहा कि हिमाचल प्रदेश में विकास को पूर्ण विराम लग गया है. निर्माण के नाम पर प्रदेश भर में एक ईंट तक नहीं लगी है.  सरकार ने 12 हजार करोड़ का कर्ज प्रदेश पर चढ़ा दिया है.  सांसद ने कहा प्रदेश की जनता ने झूठ की सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है. 

हिमाचल प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की 10 गारंटी आज भी दीवारों पर चिपकी है. मगर सरकार एक भी गारंटी पूरा करने में नाकाम रही है. 

बता दें, सुरेश कश्यप संगड़ाह में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल को 1 साल पूरा हो गया है मगर विकास के नाम पर प्रदेश में एक ईंट तक नहीं लगी है.  उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 68 विधानसभा क्षेत्र में विकास को पूर्ण विराम लगा हुआ है जबकि सरकार ने प्रदेश को 12 हजार करोड़ के कर्ज के बोझ तले दबा दिया है. 

अनुराग ठाकुर की पसंद बनी नमो ड्रोन दीदी, कहा-कृषि क्रांति में अहम भूमिका अदा करेगा

हाटी जनजातीय मुद्दे पर पूछे सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि हाटी बिल राज्यसभा और लोकसभा में बिल पास होने और राष्ट्रपति के अनुमोदन के बाद प्रदेश सरकार को भेजा गया है, मगर प्रदेश सरकार अनावश्यक रूप से इस बिल को लटकाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि हाटी जनजातीय अधिनियम में केंद्र के स्पष्टीकरण की कोई आवश्यकता नहीं है। मगर कांग्रेस सरकार सिर्फ इसलिए बिल को टाल रही है कि कहीं इसका श्रेय भाजपा को ना मिल जाए. 

हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ने CM सुक्खू पर जमकर कसे तंज, कहा 1 साल का कार्यकाल रहा निराशाजनक

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश जी मीडिया पांवटा साहिब

Trending news