Solan News: सोलन में एक घर में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक मंजिल जलकर राख
Advertisement

Solan News: सोलन में एक घर में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक मंजिल जलकर राख

Solan News in Hindi: सोलन के नरसिंह मंदिर के समीप एक घर की ऊपर वाली मंजिल में सिलेंडर फटने की वजह से घर की ऊपर वाली मंजिल जलकर राख हो गई. 

Solan News: सोलन में एक घर में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक मंजिल जलकर राख

Solan News: हिमाचल प्रदेश के सोलन में नरसिंह मंदिर के समीप एक घर की ऊपर वाली मंजिल में सिलेंडर फटने की वजह से घर की ऊपरवाली मंजिल जलकर राख हो गई. गनीमत यह रही की जिस समय यह हादसा हुआ उसे समय मकान की उस मंजिल में कोई भी व्यक्ति नहीं था, नहीं तो व्यक्ति की जान भी जा सकती थी. 

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के हॉट लुक को देख छूटे फैंस के पसीने, कहा, लाल मिर्ची

बता दें, सोलन के नर्सिंग मंदिर के समीप आज एक मकान की ऊपरी मंजिल में आग लगने की वजह से रसोई में रखा सिलेंडर फट गया. जिस वजह से पूरी मंजिल जलकर राख हो गई. सिलेंडर फटने का धमाका इतना जोर का था कि काफी दूर तक सिलेंडर फटने की आवाज सुनाई दी. आग लगने की सूचना पड़ोसियों द्वारा डिजास्टर मैनेजमेंट ,दमकल केंद्र और पुलिस को दी. 

Chamba News: चंबा में वन विभाग ने विभिन्न कार्यों में कोताही करने पर की बड़ी कार्रवाई

वहीं, दमकल केंद्र की तीन गाड़ियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया जिस वजह से आग इधर-उधर नहीं फैल पाई. तहसीलदार सोलन मुल्तान सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें आग लगने की सूचना मिली वह तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फोरी राहत के तौर पर 15,000 रुपये का मुआवजा मकान मालिक को दिया गया. 

उन्होंने बताया कि अभी आग लगने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है. 

Trending news