Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए ये कपल, वीडियो वायरल
Advertisement

Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए ये कपल, वीडियो वायरल

Drishyam 2 Movie: दृश्यम-2 (Drishyam 2) 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस बीच श्रिया सरन (shriya saran) का अपन पति को किस करते हुए का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए ये कपल, वीडियो वायरल

Drishyam 2 Screening: इस साल की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam 2) आज यानी शुक्रवार से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (shriya saran), और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने मुबंई में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसकी अब कई सारी फोटो और वीडियो वायरल हो रही है. 

इस स्कीनिंग में अजय देवगन और काजोल (Kajol) के साथ दृश्यम-2 की पूरी स्टार कास्ट नजर आई. फिल्म में अजय की पत्नी का किरदार निभा रही श्रिया सरन अपने पति के साथ नजर आईं. मीडिया से रूबरु होते हुए श्रिया ने पति को किस किया. इस दौरान किस करते हुए कपल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

स्क्रीनिंग के लिए श्रिया ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. जिसमें वह काफी हॉट एंड सेक्सी (shriya saran Hot and Sexy) नजर आईं. ऑल रेड लुक में श्रिया बला की खूबसूरत लग रहीं थी. उन्होंने अपने बालों को बांधे हुआ रखा था. साथ ही हेवी इयरिंग्स पहन रखी थी. 

Elli Avrram अपने ड्रेस को लेकर जमकर हुईं ट्रोल, फैंस को आई उर्फी जावेद की याद

हालांकि, बता दें, ये पहली बार नहीं है जब दोनों सरेआम किस करते नजर आए हैं. यह कपल हमेशा ही मीडिया के सामने एक दूसरे को किस करते नजर आते हैं.

स्क्रीनिंग में एक्टर अजय देवगन और काजोल ब्लैक आउटफिट्स में ट्विनिंग करते नजर आए. दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे. ऐसे फैंस उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

वहीं, फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आ रही हैं तब्बू भी स्क्रीनिंग पर काफी अलग अंदाज में दिखीं. तब्बू ने सी-ग्रीन कलर की एक वनपीस ड्रेस पहन रखी थी. जिसमें वह सिंपल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

Watch Live

Trending news