हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने 2 साल की मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1457263

हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने 2 साल की मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट

हमीरपुर में कुत्तों ने दो साल की बच्ची को बुरी तरह से नोंच डाला. जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई. 

हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने 2 साल की मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट

Dog Attack on Girl: हिमाचल के हमीरपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां दो साल की छोटी से बच्ची को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से नोच डाला है. यह घटना हमीरपुर के वार्ड नंबर 8 से सामने आई है. इस घटना में बच्ची की मौत हो गई है. 

दिसंबर महीने में जन्मे हुए लोग होते हैं किस्मत वाले, जानें अगले महीने कैसा रहेगा भाग्य!

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात से मासूम बच्ची लापता थी. सुबह बच्ची का शव वार्ड नंबर आठ में झोंपड़ी के पास मिला. जिसे अवारा कुत्तों ने बुरी तरह से नोच डाला था. जिससे उसकी मौत हो गई.  बता दें, सफाई कर्मचारी की यह बेटी अपने झुन्गी से पिछली तरफ शौच के लिए गई थी.  बच्ची के परिजन भी झूंगी में ही मौजूद थे और इसी दौरान अचानक कुत्तों ने हमला किया. परिजनों की आंखों के सामने चार से पांच कुत्तों का झुंड बच्चे को उठाकर घर से लगभग 100 मीटर दूर झाड़ियों में ले गया और यहां पर उसे बुरी तरह से नोट डाला.  

अपनी सौतन के साथ भी रहने को तैयार इतना करती थी पति से प्यार, अब कर रही है ब्लैकमेल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस जांच कर रही है. बता दें, राज्य के कई शहरों में अवारा कुत्तों का आतंक काफी ज्यादा बढ़ गया है. चंबा जिले में कुत्तों को लेकर शिकायत की गई है. चंबा के जनजातीय क्षेत्र भरमौर में एक कुत्ते ने दो दिन में एक दर्जन से अधिक लोगों को काटा है. जिसके बाद एंटी रैबिज के इंजेक्शन लगवाने के लिए लोग सिविल अस्पताल भरमौर पहुंच रहे हैं. वहीं, कुत्ते के आतंक से भरमौर के लोगों में अब डर का माहौल है. 

जानकारी के मुताबिक माखन लाल निवासी होशियारपुर हमीरपुर शहर में सफाई का कार्य करता है. उसके एक बेटा और बेटी है वह नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नं 8 नया नगर, हमीर हॉस्पिटल के सामने एक झुग्गी झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रह रहा है. 

स्थानीय निवासी ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि आवारा कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने के लिए प्रशासन को कोई कदम उठाना चाहिए उन्होंने कहा कि इस घटना के कारण क्षेत्र में भय का माहौल है. 

Watch Live

 

 

Trending news