धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी शाहपुर कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाये दुष्कर्म के आरोप! मामला दर्ज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2176217

धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी शाहपुर कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाये दुष्कर्म के आरोप! मामला दर्ज

Dharamshala Central University: धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी शाहपुर कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने प्रोफेसर पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. जानिए क्या है पूरा मामला

धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी शाहपुर कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाये दुष्कर्म के आरोप! मामला दर्ज

Dharamshala News: धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी शाहपुर के अस्थाई कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाले प्रोफेसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. बता दें, कि मंगलवार देर शाम को उक्त छात्रा ने शाहपुर पुलिस थाना में लिखित शिकायत पत्र दिया था, जिसमे लिखा गया था कि यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने उक्त छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. इस पर कारवाई करते हुए पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया और उसका मेडिकल करवा कर आज प्रोफेसर को अदालत में पेश किया जाएगा. 

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी जिला कांगड़ा वीर बहादुर ने कहा कि शाहपुर में जो सेंटर यूनिवर्सिटी का कैंपस चल रहा है. वहां पर पढ़ने वाली एक छात्रा ने मंगलवार देर शाम शाहपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने उक्त छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. 

उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद शाहपुर पुलिस थाना के प्रभारी द्वारा इस मामले में अभियोग दर्ज किया गया और प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा कि आज प्रोफेसर को अदालत में पेश किया जाएगा. उसे पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. साथ ही आगे की करवाई पुलिस करेगी.  

एएसपी वीर बहादुर ने कहा कि आज शाहपुर के सेंटर यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर कुछ छात्रों द्वारा इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है, लेकिन पुलिस के एक टीम मौके पर मौजूद है और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा की इस विरोध प्रदर्शन में भाग ले रहे छात्रों को भी पुलिस द्वारा यह बता दिया गया है, कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है. 

उन्होंने यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले सभी छात्रों से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी छात्र को इस मामले में कोई और भी तथ्य पता है, तो वह पुलिस की जांच में सहयोग करे. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा यूनिवर्सिटी के उच्च अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news