Shehnaaz Gill: जल्द शुरू होगा शहनाज गिल का नया शो, सेलिब्रिटी से साथ करेंगी गपशप
Advertisement

Shehnaaz Gill: जल्द शुरू होगा शहनाज गिल का नया शो, सेलिब्रिटी से साथ करेंगी गपशप

Shehnaaz Gill New Episode: शहनाज गिल ने फैंस को तोहफा दिया है. शहनाज गिल अपने नए शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है. 

Shehnaaz Gill: जल्द शुरू होगा शहनाज गिल का नया शो, सेलिब्रिटी से साथ करेंगी गपशप

Shehnaaz Gill New Show: अपनी खुशमिजाजी और मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जानी वाली पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने फैंस को तोहफा दिया है. अपने नए शो 'देसी वाइब्स' (Desi Vibe with Shehnaaz Gill) से अब दर्शकों और अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने जा रही हैं. इस शो में वह जल्द ही बड़े-बड़े सितारों के साथ गपशप करती नजर आएंगी. ऐसे में शहनाज फिर से एक बार चर्चा में बनी हुई हैं. 

शहनाज ने अपने शो से कुछ फोटो भी शेयर की है. जिसमें वह एक्टर राजकुमार राव के साथ दिख रही हैं. इन सब के बीच फैंस भी जोर-शोर से उनके नए शो का प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, शहनाज गिल देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में अलग-अलग सेलिब्रिटी से बातचीत करेंगी. इस बीच उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राजकुमार राव को पहले गेस्ट के रूप में बताती हैं. इस दौरान एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग का भी प्रमोशन किया. बता दें, यह फिल्म 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो शहनाज गिल जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. हालांकि, किस रोल में शहनाज दिखेंगी इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

शहनाज गिल की इस पोस्ट के बाद से फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रही है. कमेंट करके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, आपकी अच्छी-खासी सफलता के लिए बधाई. 

Watch Live

Trending news