Delhi CM अरविंद केजरीवाल ने जेल में बैठकर महिलाओं से की मंदिर जाने की अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2171369

Delhi CM अरविंद केजरीवाल ने जेल में बैठकर महिलाओं से की मंदिर जाने की अपील

Arvind Kejriwal News: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने देश और दिल्ली की जनता से क्या कहा है. 

 

Delhi CM अरविंद केजरीवाल ने जेल में बैठकर महिलाओं से की मंदिर जाने की अपील

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने सीएम की गिरफ्तारी के बाद आज एक वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने आपके नाम एक संदेश भेजा है. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने संदेश देते हुए कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर रहूं मैं हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है.

मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती. भारत को हमें दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कंमजोर कर रही हैं. हमें इन शक्तियों को हराना है, मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करुंगा.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के पूर्व सीएम शांता कुमार ने आज की राजनीति को लेकर कहा...

मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है. इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए है. आज तक बहुत संघर्ष किया है, आगे भी मेरी जिंदगी में बहुत बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं, इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं कर रही. आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है. पिछले जन्म में मैंने बहुत पुण्य किया होगा, इसलिए मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ हूं. हमें मिलकर भारत को महान बनाना है. दुनिया का शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है.

भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं, हमें सचेत रह कर उन शक्तियों को पहचानना है और उन्हें हराना है.
भारत में ही ऐसी ढेरों ताकतें हैं, ढेरों लोग है जो देशभक्त हैं. भारत को आगे बढ़ाना है. इन ताकतों को जोड़ना है. इन्हें और मजबूत करना है. दिल्ली की मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया पता नहीं अब 1000 रुपये मिलेंगे या नहीं. 

ये भी पढ़ें- Solan में बिजली के खंभे से गिरकर गिलहरी हुई घायल, पशुपालन विभाग ने इलाज करने से किया

मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने भाई पर भरोसा रखें. ऐसी सलाखें नहीं हैं जो आपके भाई-बेटे को ज्यादा दिन अंदर रख सकें. मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करुंगा. क्या आज तक ऐसा कभी हुआ है कि केजरीवाल ने कोई वादा किया हो और पूरा नहीं किया हो. आपका भाई और बेटा लोहे का बना है. बस एक विनती है कि एक बार मंदिर जाएं और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगें

WATCH LIVE TV

Trending news