Kinnaur: तमिलनाडु के पर्यटक का शव 8 दिन बाद सतलुज नदी से मिला, जानें क्या था पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2107456

Kinnaur: तमिलनाडु के पर्यटक का शव 8 दिन बाद सतलुज नदी से मिला, जानें क्या था पूरा मामला

Kinnaur News: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला मुख्यालय के समीप सतलुज में गिरी टैक्सी में लापता हुए तमिलनाडु के पर्यटक का शव 8 दिन बाद सतलुज नदी से बरामद किया गया.  

Kinnaur: तमिलनाडु के पर्यटक का शव 8 दिन बाद सतलुज नदी से मिला, जानें क्या था पूरा मामला

Kinnaur News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला मुख्यालय के समीप सतलुज में गिरी गाड़ी में लापता हुए तमिलनाडु के पर्यटक का शव 8 दिन बाद रेस्क्यू टीम ने खोज निकाला है.  उल्लेखनीय है कि किन्नौर जिला के काशंग नाले में 4 फरवरी को टोयोटा क्रिस्टा कार नेशनल हाइवे 05 से सतलुज नदी में गिरने के कारण  तामिलनाडु के 45 वर्षीय वेत्री दुराईसेमी लापता हो गए  थे. 

राजेश धर्मानी ने बिलासपुर में स्वास्थ्य, महिला सशक्तिकरण सहित कई मुद्दों पर हुई कार्यशाला की अध्यक्षता की

वहीं, शख्स को खोजने वालों को परिजनों ने एक करोड़ इनाम का भी किन्नौर प्रशासन के माध्यम से एलान किया था. आज गोताखोरों ने शव 2 बजे के करीब पांगी नाले के समीप दुर्घटना स्थल से करीब 6 किलोमीटर शिमला की ओर बरामद किया. दुर्घटना के समय गाड़ी में चालक समेत तीन व्यक्ति स्वार  थे. 

सवार 3 व्यक्तियों में से एक तमिलनाडु के गोपाल नाथ घायल अवस्था में सतलुज नदी किनारे मिले थे.  वाहन चालक तेनजिन का शव  नदी में गाड़ी में पाया गया, लेकिन एक पर्यटक हादसे में लापता था. वहीं, लापता तामिलनाडु के वेत्री दुराईसेमी के लिए सर्च अभियान आरंभ किया गया था.  8 दिन तक चले इस सर्च अभियान में भारतीय नेवी, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण किन्नौर, एन.डी.आर.एफ, एस.टी.आर.एफ, पुलिस व होमगार्ड की रेस्क्यू टीमों द्वारा संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया. आज दोपहर लापता हुए तामिलनाडु के वेत्री दुराईसेमी का शव बरामद किया गया. 

Himachal News: NH-707 निर्माण को लेकर NGT का एक्शन, कंपनियों सहित 14 लोगों को दिया नोटिस

डॉक्टर अमित कुमार डीसी किन्नौर ने बताया कि 4 फरवरी को एक गाड़ी सतलुज नदी में गिर गई थी. जिसमें तमिलनाडु के वैत्री लापता हुए थे. जिनका पता नहीं चल रहा था. आज करीब 2.15 बजे सुंदर नगर की लोकल गोताखोरों ने उसे खोज दिया. शव को तमाम कानूनी प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद आगे शिमला भेजा जाएगा वहां से शव को चेन्नई भेजा जाएगा. 

Trending news