Todays Horoscope: 18 सितंबर को सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत!
Advertisement

Todays Horoscope: 18 सितंबर को सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत!

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. 18 सितंबर को रविवार पड़ रहा है. रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. आज आपके सितारे क्या कहते हैं जानें यहां. 

Todays Horoscope: 18 सितंबर को सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत!

Aaj ka rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल को विशेष माना जाता है. मान्यताओं के अनुसार, हर राशि का अपना एक स्वामी होता है. हर दिन के साथ लोगों के जीवन में तरह-तरह की चीजें होती हैं. ऐसे में हर काम राशि में हो रहे परिवर्तन के हिसाब के होता है. ऐसे में इस खबर में हम आपको बताएंगे 18 सितंबर रविवार को क्या कहता है आपका राशिफल?

Navratri: नवरात्रि के 9 दिनों में भूलकर भी नहीं करें ये काम, मां दुर्गा हो जाएंगी नाराज!

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. 18 सितंबर को रविवार पड़ रहा है. रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. इस दिन भक्त पूरी श्रद्धा के साथ सूर्य देव की पूजा करते हैं. 

मिथुन (Gemini): इन राशियों के लिए रविवार का दिन शुभ रहेगा. आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में खुशियां आ सकती हैं. नौकरी के क्षेत्र में भी तरक्की मिलेगी. इसके साथ ही आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है.  

सिंह (Leo): आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन अपनी भावनाओं को किसी से व्यक्त न करें. नौकरी में आपको बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. वहीं किसी बड़े राजनेता से भी आपकी मुलाकात हो सकती है. हालांकि, जीवन साथी के साथ आपकी नोक-झोंक हो सकती है. 

मेष (Aries): इस राशि के जातकों का मन अशांत रहेगा. किसी पर गुस्सा करने से पहले थोड़ा संयंम बरतें. आपका दिन शुभ रहने वाला है. आपके कारोबार में भी विस्तार हो सकता है. आज आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी.  

कर्क (Cancer): इस राशि के लोगों को क्रोध करने से बचना चाहिए. जितना आप मेहनत करेंगे उतना आपको लाभ मिलेगा. वहीं मार्केट में सामान लेते वक्त ज्यादा खर्च करने से बचे. आज आपको ऑफिस की तरफ से कोई नई और बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है जो आपके करियर के लिए अच्छी साबित होगी. 

वृष (Taurus): आपको अपने वाणी में मधुरता रखनी होगी. काम करते वक्त धैर्य रखना होगा. आपको बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखना होगा. शुगर के मरीज भी अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.

Watch Live

Trending news